भोपाल में शर्मनाक वारदात, टीचर ने 7 साल की मासूम से की दरिंदगी की कोशिश

बच्ची ने रोते हुए माता-पिता को सुनाई आपबीती, गुस्साए परिजनों ने आरोपी को जमकर पीटा फिर पुलिस के हवाले कर दिया

Updated: Jan 14, 2021, 03:15 PM IST

भोपाल में शर्मनाक वारदात, टीचर ने 7 साल की मासूम से की दरिंदगी की कोशिश
Photo Courtesy : Bhaskar

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के पॉश इलाके में 7 वर्षीय मासूम को मोलेस्ट करने का मामला सामने आया है। मासूम के साथ दरिंदगी का प्रयास करने वाला आरोपी एक कोचिंग का संचालक है। आरोप है कि उसने इस घिनौने कृत्य के लिए अपने नौकर की भी मदद ली। मामले की जानकारी मिलते ही आक्रोशित परिजनों ने दोनों की जमकर धुनाई की और बाद में उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया।

पीड़ित बच्ची के परिजनों ने कटारा हिल्स पुलिस को बताया कि बच्ची दूसरी क्लास में पढ़ती है और वह बुधवार शाम पांच बजे बाहर खेल रही थी। तभी वहां इलाके में रहने वाला कोचिंग संचालक मनीष आ धमका और बच्ची के साथ खेलने लगा। खेल-खेल में ही उसने कहा कि वह उसकी हाइट नापना चाहता है और उसे गोद में उठाकर अपने घर ले गया।

घर ले जाकर वह बच्ची के साथ छेड़छाड़ करने लगा। इस दौरान वह बच्ची को अपने हाथों से जोर से जकड़े हुए था। बच्ची वहां से किसी तरह भागी तो उसने अपने नौकर से उसे पकड़ने को कहा, लेकिन बच्ची किसी तरह दौड़कर घर पहुंच गई। उसने अपने मां-बाप को सारी बातें बताईं तो गुस्साए घरवालों और कॉलोनी के अन्य लोगों ने मिलकर मनीष और उसके नौकर की जमकर धुनाई की। 

यह भी पढ़ें: घटिया चावल के बाद अब गरीबों के लिए आया सड़ा हुआ गेहूं

पीड़ित के घर वालों ने बताया कि पहले तो लोगों को आता देखकर आरोपी ने घर का दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद लोगों ने जब किसी तरह उसे बाहर निकाला तो वह आरोपों से इनकार करने लगा। बाद में जब पुलिस आई तो कहने लगा कि आज छोड़ दो आगे कभी ऐसा नहीं करूंगा। पुलिस ने बताया कि दोनों को छेड़छाड़, पॉक्सो एक्ट समेत अन्य गंभीर धाराओं में आरोपी बनाया गया है। इस घटना के बाद से घबराई मासूम बच्ची की काउंसलिंग कराई जाएगी, ताकि वो इस सदमे से बाहर आ सके।