टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका गांजा ख़रीदते समय गिरफ्तार, देवों के देव महादेव में कर चुकी हैं काम

Drugs Case: देवों के देव महादेव, महाबली हनुमान, सावधान इंडिया समेत कई सीरियल्स में काम कर चुकी हैं प्रीतिका, प्रीतिका और उन्हें गांजा बेचने वाले शख्स दोनों को 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेजा गया

Updated: Oct 25, 2020, 10:01 PM IST

टीवी एक्ट्रेस प्रीतिका गांजा ख़रीदते समय गिरफ्तार, देवों के देव महादेव में कर चुकी हैं काम
Photo Courtesy: Hindustan

मुंबई। ड्रग्स खरीदते समय गिरफ्तार अभिनेत्री प्रीतिका चौहान को अदालत ने 8 नवंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। मीडिया में आई खबरों के मुताबिक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने प्रीतिका को एक ड्रग पेडलर से गांजा खरीदते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। प्रीतिका और उनके साथ ही गिरफ्तार ड्रग पेडलर दोनों को NCB ने कोर्ट में पेश किया, जिसने दोनों को 8 नवंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

NCB  के मुताबिक प्रीतिका के पास से 99 ग्राम गांजा बरामद किया गया है। मीडिया में अब तक आई खबरों के मुताबिक प्रीतिका के साथ गिरफ्तार किए गए शख्स का नाम फैज़ल है। इन दोनों को NCB की मुंबई जोनल यूनिट वर्सोवा के ने माछीमार इलाके से गिरफ्तार किया है।

प्रीतिका चौहान ने 2015 में झमेला फ़िल्म से फ़िल्मी परदे पर डेव्यू किया था। उन्होंने देवों के देव महादेव के अलावा सावधान इंडिया और संकटमोचन महाबली हनुमान जैसे कई टीवी सीरियल्स में काम किया है। 

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उनके सुसाइड की वजह का पता लगाने के लिए सीबीआई को केस सौंपा गया था। सीबीआई के अलावा इस केस में एनसीबी भी जांच कर रही है क्योंकि सुशांत केस में ड्रग्स एंगल का खुलासा हुआ था। इस जांच के शुरू होने के बाद NCB ने फिल्म और टेलिविज़न इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की है। इनमें अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर, रकुलप्रीत सिंह और सारा अली खान शामिल हैं। जबकि रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक समेत कई लोगों की गिरफ्तार भी हो चुकी है। रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल चुकी है, जबकि उनके भाई शोविक अब भी पुलिस कस्टडी में है।