NCB ने क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी में की छापेमारी, बॉलीवुड सुपरस्टार का बेटा समेत 10 लोग हिरासत में

एनसीबी ने बीच समुद्र में क्रूज़ पर की छापेमारी, यह क्रूज़ मुंबई से गोवा के लिए निकला था, आरोप है कि इस पर ड्रग्स पार्टी चल रही थी

Updated: Oct 03, 2021, 09:01 AM IST

NCB ने क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी में की छापेमारी, बॉलीवुड सुपरस्टार का बेटा समेत 10 लोग हिरासत में
Photo Courtesy: [email protected]

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एक ड्रग्स पार्टी के दौरान छापेमारी की है। एनसीबी ने इस दौरान दस लोगों को हिरासत में लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हिरासत में लिए गए लोगों में से एक बॉलीवुड सुपरस्टार का बेटा है। हालांकि एनसीबी ने अब तक नाम का खुलासा नहीं किया है। 

दूसरी तरफ अभी इस बात का भी खुलासा नहीं हो सका है कि बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे ने ड्रग्स का सेवन किया था या नहीं। हिरासत में लिए गए सभी लोगों को एनसीबी मुंबई लेकर आ रही है। 

यह छापेमारी मुंबई से गोवा जा रही Cordelia Cruises पर की गयी थी। एनसीबी को यह सूचना मिली थी कि मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज़ पर ड्रग्स पार्टी में बड़ी तादाद में कोकीन, हशीश आदि सर्व किए जा रहे हैं। क्रूज़ के इस सफर में एनसीबी के अधिकारी एक सामान्य यात्री के रूप में सफर कर रहे थे। 

क्रूज़ जब बीच समुंद्र में पहुंचा और ड्रग्स पार्टी की शुरुआत हुई तभी ड्रग्स का सेवन करते लोगों पर एनसीबी के अधिकारियों ने छापेमारी शुरू कर दी। इस दौरान दस लोगों को हिरासत में लिया गया है। क्रूज़ को वापस मुंबई लाया गया। 

एनसीबी आज हिरासत में लिए गए लोगों का एलान कर सकती है। साथ ही यह तस्वीर भी साफ होने की उम्मीद है कि किस बॉलीवुड सुपरस्टार के बेटे ने ड्रग्स का सेवन किया था या नहीं। मीडिया रिपोर्ट्स में इसे एनसीबी द्वारा की गई अब तक की सबसे बड़ी कार्रवाई बताया जा रहा है।