Drug Case: दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत को NCB का समन, ड्रग्स मामले को लेकर होगी पूछताछ

Bollywood Drugs case: सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़ा ड्रग्स केस, एनसीबी ने दीपिका पादुकोण को 25 सितंबर और श्रद्धा कपूर व सारा अली खान को 26 सितंबर को बुलाया

Updated: Sep 23, 2020 11:36 PM IST

Drug Case: दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत को NCB का समन, ड्रग्स मामले को लेकर होगी पूछताछ
Photo Courtesy: Zee news

बॉलीवुड ड्रग केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बॉलीवुड का टॉप मोस्ट एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत सिंह को समन भेज दिया है। अगले तीन दिनों में इन तीनों को पूछताछ के लिए एनसीबी के सामने हाजिर होना होगा।है। दीपिका पादुकोण 25 को और श्रद्धा कपूर-सारा अली खान 26 सितंबर को NCB के सामने पेश होंगी इनके साथ एनसीबी ने फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को भी समन भेजा है।

मंगलवार को टैलेंट कंपनी क्वान के सीईओ ध्रुव चितगोपेकर, टैलेंट मैनेजर जया साहा और सुशांत की मैनेजर रहीं श्रुति मोदी से एनसीबी ने पूछताछ की थी। जिसमें बॉलीवुड की 15 सेलीब्रिटीज के नाम सामने आने की बात कही जा रही है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत केस में हत्या और आत्महत्या के मामले की पड़ताल करते हुए सीबीआई को ड्रग के बारे में पता चला था जिसके बाद ड्रग एंगल की जांच एनसीबी कर रही है। इस मामले में एनसीबी ने सुशांत की गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती को पहले ही गिरफ्तार कर रखा है। ड्रग्स केस में अब तक 20 लोग गिरफ्तार हो चुके हैं। इनमें रिया चक्रवर्ती उनका भाई शोविक समेत सुशांत का हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, हेल्पर दीपेश सांवत और कई ड्रग्स पैडलर भी शामिल हैं।

रिया ने ही पूछताछ के दौरान इन अभिनेत्रियों के नाम लिए हैं। एनसीबी को इनकी कई की चैट भी मिल चुकी हैं। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को सारा अली खान, रकुलप्रीत और सिमोन खंबाटा का नाम बताया था। इनकी चैट की जांच के दौरान श्रद्धा कपूर और दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट उजागर हुई थी।