ड्रग्स वाली आंटी प्रीति जैन के बेटे यश जैन पर रेप केस दर्ज, बीजेपी नेताओं के साथ फ़ोटो हुई थी वायरल

यश जैन पर इंदौर की एक छात्रा ने लगाया दुष्कर्म का आरोप, कई दिनों तक दोस्तों के साथ पब और होटलों में घुमाता रहा

Updated: Dec 23, 2020, 10:43 PM IST

ड्रग्स वाली आंटी प्रीति जैन के बेटे यश जैन पर रेप केस दर्ज, बीजेपी नेताओं के साथ फ़ोटो हुई थी वायरल
Photo Courtesy: Navbharat times

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में हाल ही में पकड़े गए अंतरराष्ट्रीय ड्रग्स और सेक्स रैकेट की संचालिका प्रीति जैन के फरार बेटे यश जैन के खिलाफ जिला पुलिस ने रेप का केस दर्ज किया है। यश के ऊपर यह मुकदमा एक 21 वर्षीय छात्रा ने दर्ज की है। फिलहाल यश फरार चल रहा है, पुलिस ने उसपर 20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

नशीली वस्तु खिलाकर छात्रा को बनाया अपने हवस शिकार

एसपी विजय खत्री के अनुसार 21 वर्षीय कॉलेज स्टूडेंट थाने पहुंची थी। उसने बताया कि यश और उसका एक दोस्त अकमल उसे लेकर विजयनगर क्षेत्र में माल स्थित पब गए थे। यहां उन्होंने युवती को नशीली चीज़ खिलाकर बलात्कार किया। इसके बाद दोनों आरोपी उसे लेकर कई होटलों में भी गए और वहां भी नशा देकर कई बार बलात्कार किया। मामले में पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 376 के तहत एफआईआर दर्ज किया है।'

आखिरी बार बेटमा में देखा गया था यश

बताया जा रहा है कि रेप समेत सेक्स रैकेट और ड्रग्स रैकेट के कारोबार में अपनी मां के साथ संलिप्त यश जैन आखिरी बार बेटमा में देखा गया था। इसके बाद से वह पुलिस की गिरफ्त से दूर है। उसकी तलाश में मध्यप्रदेश पुलिस ने धार, मनावर, बड़वानी व आसपास के शहरों में दबिश दी थी, हालांकि व पुलिस से हत्थे नहीं चढ़ सका। यश के ऊपर पुलिस ने 20 हजार रुपए की इनाम राशि भी घोषित कर दिया है।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स रैकेट वाली आंटी के बेटे के साथ बीजेपी नेताओं की तस्वीरों पर बवाल

सीएम शिवराज समेत बीजेपी के दिग्गजों के साथ वायरल हुई तस्वीरें

इसके पहले यश की मां प्रीति जैन की जब गिरफ्तारी हुई थी तब यश के कई तस्वीरें वायरल हुई थी जो इस ओर इशारा करती हैं कि बीजेपी नेताओं के साथ उसके पारिवारिक संबंध हैं। कांग्रेस ने यहां तक आरोप लगाया है कि उसे सीएम शिवराज सिंह चौहान का संरक्षण प्राप्त है। यश की जो तस्वीरें वायरल हुई थी उसमें वह सीएम शिवराज सिंह चौहान, बीजेपी विधायक रमेश मेंदोला समेत अन्य दिग्गजों के साथ अलग-अलग जगहों पर था। इन तस्वीरों में बाकायदा वह भी नेताओं की तरह ही गले मे पहचान पत्र टांगे हुए था जिससे यह स्पष्ठ है कि बीजेपी का वह सक्रिय कार्यकर्ता है। 

कौन है प्रीति जैन?

बीते दिनों मध्यप्रदेश में सबसे बड़े ड्रग्स और सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ था। इस रैकेट की सरगना प्रीति जैन उर्फ सपना, उर्फ काजल, उर्फ प्रेरणा है। हालांकि इन नामों से ज्यादा उसे ड्रग्स वाली आंटी के तौर पर पहचाना जाता है। प्रीति जैन की कुंडली खंगालने के बाद पुलिस को इस बात की जानकारी मिली है कि वह महज पांच वर्ष पहले अपने बेटे के साथ पुणे से इंदौर आई है और इतने दिनों में ही उसने अकूत दौलत हासिल कर ली।

यह भी पढ़ें: भोपाल के बाद अब इंदौर में भी प्यारे मियां पर 8 केस दर्ज

रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रीति जैन ने इंदौर के तमाम बड़े पब की अलग-अलग नाम से मेंबरशिप ले रखी है। वह पबों में जाकर नई-नई लड़कियों को अपना ग्राहक बनाती थी। साथ ही उन्हें ड्रग्स देती थी। प्रीति जैन के पास से पुलिस को कई आईडी कार्ड भी मिले हैं, जिसे उसने अलग-अलग नामों से बनाया था। देर रात तक ग्राहकों के चक्कर में महिला पब में पार्टी करती थी। अबतक मिली जानकारी के अनुसार इंदौर की 200 से अधिक लड़कियां उसकी कस्टमर हैं।

आंटी ने पब और गर्ल्स हॉस्टल के जरिए इन्हें फंसाया है। लड़कियां एमडी ड्रग और कोकीन की एडिक्ट हैं। बताया जा रहा है कि आंटी का नेटवर्क अन्य राज्यों में भी फैला हुआ है। वह अपने बेटे की मदद से गोवा, मुंबई और दिल्ली समेत कई टूरिस्ट स्पॉट्स पर अपना कारोबार चलाती है। इतना ही नहीं देह व्यापार के काले धंधे में भी वह संलिप्त थी। बताया जाता है कि वह रूस और बांग्लादेश से लड़कियां सप्लाई करती थी और कई बड़ी हस्तियों को उसने अपना कस्टमर बना रखा था। फिलहाल प्रीति जैन जेल में है।