मास्क न पहनने के सवाल पर बोले संजय राउत, मैं पीएम को फॉलो करता हूं

संजय राउत ने कहा कि उद्धव ठाकरे राज्य के नेता हैं, वे मास्क पहनते हैं लेकिन मोदी राष्ट्र के नेता हैं इसलिए मैं उन्हें फॉलो करता हूं

Publish: Dec 31, 2021, 09:20 AM IST

मास्क न पहनने के सवाल पर बोले संजय राउत, मैं पीएम को फॉलो करता हूं

मुंबई। शिवसेना नेता संजय राउत ने प्रधानमंत्री मोदी पर करारा तंज कसा है। संजय राउत से जब उनके मास्क न पहनने पर सवाल पूछा गया तब जवाब में उन्होंने प्रधानमंत्री पर ही तंज कस दिया। शिवसेना नेता ने कहा कि वे प्रधानमंत्री को फॉलो करते हैं। दरअसल प्रधानमंत्री मोदी को भी अक्सर सार्वजनिक स्थलों पर बिना मास्क के ही देखा जाता है। 

गुरुवार को शिवसेना नेता संजय राउत नासिक में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचा थे। इस दौरान उनके चेहरे से मास्क नदारद दिखा। जब पत्रकारों ने शिवसेना नेता से इसकी वजह पूछी तब उन्होंने कहा कि वे पीएम मोदी को फॉलो करते हैं। 

संजय राउत ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी लोगों से मास्क पहनने की अपील करते हैं। लेकिन वे खुद इस पर अमल नहीं करते। उद्धव ठाकरे राज्य के नेता हैं, वे मास्क पहनते हैं। जबकि प्रधानमंत्री मोदी तो राष्ट्र के नेता हैं। इसलिए मैं प्रधानमंत्री मोदी को फॉलो करता हूं। 

हालांकि शिवसेना नेता ने लोगों को मास्क पहनने की हिदायत दी। संजय राउत ने कहा कि सभी लोगों को कोरोना से बचाव करना चाहिए। इसके लिए मास्क पहनना जरूरी है। और सार्वजनिक स्थलों पर लोगों को और सतर्क रहना चाहिए।