BHU धर्म वेद के छात्रों की शर्मनाक करतूत, इलाज के बहाने हॉस्टल बुलाकर डॉक्टर के साथ किया दुष्कर्म

आरोपियों ने बीएचयू से ही पढ़े एक डॉक्टर को सोशल मीडिया ऐप के ज़रिए छात्रावास में बुला कर अप्राकृतिक दुष्कर्म कर 60 हज़ार रूपए लूट लिए इतना ही नही इस अप्राकृतिक दुष्कर्म का वीडियो भी बना लिया।

Updated: Feb 06, 2024, 06:34 PM IST

वाराणसी। उत्तर प्रदेश के वाराणसी स्थित BHU से दुष्कर्म का एक और सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां आरोपियों ने इलाज के बहाने एक डॉक्टर को हॉस्टल बुलाकर अप्राकृतिक सेक्स किया। इस दौरान आरोपियों ने डॉक्टर का वीडियो बनाकर उससे रुपए भी छीन लिए। घटना के तीन हफ्ते बाद ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर डॉक्टर ने पुलिस में शिकायत की है।

डीसीपी काशी ज़ोन ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि संस्कृत वेद धर्म संकाय के दो छात्रों ने अपने तीन साथियों के साथ एक डॉक्टर को ऐप के ज़रिए संपर्क किया। पीड़ित डॉक्टर ने बताया कि रुइया छात्रावास में बुला कर पहले तो इनके साथ मारपीट की गयी और फिर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया गया। इस पूरे का कांड का वीडियो भी इन आरोपी लोगो ने बनाया। 

वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए इन आरोपियों ने मारपीट की और डॉक्टर से 60 हज़ार रुपए भी छीन लिए। इसके बाद भी आरोपी लगातार पैसों की मांग कर रहे थे। उन्होंने धमकाया कि रुपया दो, वरना वीडियो वायरल कर देंगे। पीड़ित डॉक्टर इतना डर गया कि इसकी सूचना भी कहीं नहीं दिया। इधर ये लोग उससे बार-बार टॉर्चर और पैसे की मांग करते रहे। इसके बाद परेशान होकर पीड़ित डॉक्टर ने घटना के 24 दिन बाद 4 फरवरी को इस दरिंगदी की पुलिस से शिकायत की।

लंका थाने के SHO शिवाकांत मिश्रा के नेतृत्च में पुलिस टीम का गठन किया गया और पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने इनके पास से लूट के 60 हज़ार रुपये भी बरामद कर लिए। 

आरोपियों ने पूछताछ में बताया गया कि हम लोगों ने मैसेंजर और Grindr ऐप के माध्यम से डाक्टर साहब से दोस्ती की। 11 जनवरी को इन्हें अपने दोस्त के इलाज के बहाने हॉस्टल बुलाया। रविदास गेट से अपनी गाड़ी पर बिठाकर अपने साथ रुईया हास्टल ले गए। जहां पर हम लोगों ने हास्टल के रुम का गेट बंद करके इनको डरा धमकाकर इनके कपडे उतरवा दिया। इनके साथ व्यभिचार करते हुए मोबाइल से वीडियो बना लिया।