मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सिस्टम क्रैश, सभी एयरलाइंस के चेक-इन प्रभावित

सर्वर डाउन पर छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट के अधिकारियों ने कहा कि समस्या को सुलझाया जा रहा है और थोड़ी देर में परिचालन फिर से शुरू होने की उम्मीद है।

Updated: Dec 01, 2022, 07:18 PM IST

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सिस्टम क्रैश, सभी एयरलाइंस के चेक-इन प्रभावित

मुंबई। मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट का सर्वर डाउन अचानक से डाउन हो गया है। कंप्यूटर सिस्टम की विफलता के कारण सभी एयरलाइनों के चेक-इन प्रभावित हो रहे हैं। कई यात्रियों ने ट्विटर पर इसकी शिकायत भी की है। छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट देश के सबसे व्यस्त रहने वाले इंटरनेशनल एयरपोर्ट में से एक है।

सर्वर डाउन पर छत्रपति शिवाजी महाराज इंटरनेशनल एयरपोर्ट की ओर से भी जानकारी आई है। अधिकारियों ने कहा कि समस्या को सुलझाया जा रहा है और थोड़ी देर में परिचालन फिर से शुरू होने की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें: मंत्री पद और बंगला चाहते थे सिंधिया, इसीलिए छोड़ी कांग्रेस: उज्जैन में बोले जयराम रमेश

सोशल मीडिया पर यात्रियों की शिकायत के बाद एयर इंडिया ने रिप्लाई भी दिया है। एयर इंडिया ने कहा कि हम समझते हैं कि देरी निश्चित रूप से असुविधाजनक होती है। हमारी टीम असुविधा को कम करने के लिए काम कर रही है। आगे के अपडेट के लिए वे आपके संपर्क में रहेंगे।

मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ ने मोर्चा संभाल लिया है। सीआईएसएफ ने कहा कि मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सर्वर डाउन होने की वजह से भीड़ सामान्य से थोड़ी ज्यादा है। भीड़ को अच्छी तरह से मैनेज किया जा रहा है और कोई अराजकता नहीं है क्योंकि मैनुअल पास जारी किए जा रहे हैं।