योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी, खालिस्तानी आतंकी पन्नू ने भेजा ऑडियो मैसेज

आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने CM योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है। पन्नू ने धमकी के लिए ऑडियो मैसेज भेजा है।

Updated: Jan 19, 2024, 12:20 PM IST

खालिस्तान समर्थक और सिख फॉर जस्टिस (SFJ) के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने CM योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी है। पन्नू ने ऑडियो संदेश भेजा है। इसमें कहा गया है कि आपको SFJ से कोई नहीं बचा सकता।

ऑडियो मैसेज में उसने कहा है कि 22 जनवरी को अयोध्या में हो रहा राम मंदिर समारोह आपको (CM योगी) SFJ से कोई नहीं बचा नहीं पाएगा। जरूरत पड़ने पर राजनीतिक हत्याएं करेंगे। दरअसल, पुलिस ने अयोध्या में खालिस्तान समर्थक 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। पन्नू का कहना है कि उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। उनके खिलाफ झूठा केस बनाया जा रहा है। SFJ की तरफ से 22 जनवरी को इसका जवाब दिया जाएगा। 

यूपी ATS के सूत्रों के मुताबिक, CM योगी को भेजे धमकी भरे मैसेज की रिकॉर्डिंग यूनाइटेड किंगडम (UK) की लोकेशन से मिली है। फिलहाल, इस मैसेज से जुड़े सभी पहलुओं की जांच की जा रही है। सुरक्षा एजेंसी जल्द ही गिरफ्तार युवकों से भी पूछताछ कर सकती है।

बता दें कि खालिस्तान आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने पंजाब सीएम भगवंत मान को भी धमकी दी है। पन्नू ने 26 जनवरी को भगवंत मान पर हमला करने के लिए गैंगस्टर को साथ आने के लिए कहा है। पंजाब में गैंगस्टर्स के खिलाफ सख्ती बरतने के बाद यह संदेश पंजाब पुलिस को मिला था।