सुजाता मंडल ख़ान: जिस बीजेपी ने ट्रिपल तलाक खत्म किया, वही मुझे तलाक दिलवाने की भागी है

नोटिस मिलने पर टीएमसी नेता सुजाता मंडल खान का छलका दुख, कहा ट्रिपल तलाक़ ख़त्म कराने का दावा करनेवाली पार्टी ने मेरे पति और बीजेपी नेता से भिजवाया तलाक़ का नोटिस

Updated: Dec 23, 2020, 06:06 PM IST

सुजाता मंडल ख़ान: जिस बीजेपी ने ट्रिपल तलाक खत्म किया, वही मुझे तलाक दिलवाने की भागी है
Photo Courtesy: jubilee post

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चल रहे सियासी घमासान के बीच अब राजनेताओं का पारिवारिक ढांचा भी राजनीति के भेंट चढ़ गया है। टीएमसी की सदस्यता ग्रहण करने से नाराज़ सुजाता मंडल खान को उनके बीजेपी सांसद पति ने तलाक का नोटिस थमा दिया है। इस पर टीएमसी नेता सुजाता मंडल खान ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि जिस पार्टी ने ट्रिपल तलाक को खत्म किया, वही पार्टी अब मेरे पति को मुझे तलाक देने के लिए कह रही है।

मेरे पति को बीजेपी के नेता भड़का रहे हैं: सुजाता

सुजाता मंडल ने मंगलवार को कहा कि उनके पति को बीजेपी के नेता भड़का रहे हैं और तलाक के लिए उकसा रहे हैं। उन्होंने यह भी सवाल किया कि आखिर बीजेपी में उन्हें कोई भी तलाक देने से रोक क्यों नहीं रहा है? सौमित्र खान ने अपने डिवोर्स नोटिस में तलाक लेने की कारण बताते हुए कहा है कि वो और उनके परिवार को 'सहनशक्ति से परे मानसिक और भावनात्मक प्रताड़ना' झेलनी पड़ी है।

निजी ज़िंदगी में राजनीति के घुसने से खराब हो जाता है रिश्ता: सुजाता 

सुजाता ने न्यूज़ एजेन्सी ANI से कहा कि जब आपकी निजी जिंदगी में राजनीति घुस जाती है, तो इससे रिश्ता खराब होता है। सौमित्र बीजेपी में गलत लोगों की संगत में हैं, जो उन्हें मेरे खिलाफ भड़का रहे हैं। जिस पार्टी ने ट्रिपल तलाक खत्म किया, वो आज सौमित्र से मुझे तलाक देने को कह रही है।

दरअसल, हाल ही में बीजेपी युवा मोर्चा के अध्यक्ष व बिष्णुपुर से सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल ने तृणमूल कांग्रेस का दामन थाम लिया था। इसके बाद बीजेपी नेता ने बाकायदा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर ऐलान किया था कि वो अपने पत्नी को तलाक दे देंगे। मंगलवार को उन्होंने अपनी पत्नी को नोटिस भी थमा दिया। सुजाता ने लोकसभा चुनावों के दौरान अपने बीजेपी उम्मीदवार पति को चुनाव जितवाने में कड़ी मेहनत की थी। लेकिन टीएमसी का दामन थामने के बाद दोनों का दस साल पुराना रिश्ता अब खत्म होने की कगार पर है।