केशव प्रसाद मौर्य को अपने ही क्षेत्र में जनता ने दौड़ाया, महिलाओं ने लगाए चोर है के नारे

सिराथू विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे हैं उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, चुनाव प्रचार के लिए जब विधानसभा क्षेत्र में गए तो लोगों ने किया विरोध, विपक्ष का तंज- स्टूल खतरे में है

Updated: Jan 23, 2022, 03:47 AM IST

सिराथू। उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले बीजेपी नेताओं को जगह-जगह विरोध का सामना करना पड़ रहा है। इस बार जनता का आक्रोश डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के खिलाफ फुट पड़ा। केशव प्रसाद मौर्य को अपने ही क्षेत्र में जनता ने दौड़ाया। महिलाओं ने चोर है के नारे लगाए। विरोध को देखते हुए मौर्य को उल्टे पांव भागना पड़ा। 

दरअसल, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य को बीजेपी ने कौशांबी की सिराथू विधानसभा क्षेत्र से मैदान में उतारा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक प्रत्याशी घोषित होने के बाद शनिवार को केशव प्रसाद मौर्य पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र मे डोर-टू-डोर कैंपेन करने पहुंचे थे। इस दौरान जब वे गुलामीपुर गांव पहुंचे तो गांव की महिलाओं ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया।

यह भी पढ़ें: चुनाव आयोग के नियमों की अनदेखी कर शुरु हुआ गृहमंत्री अमित शाह का कैंपेन, दिशानिर्देशों के उल्लंघन का आरोप

केशव प्रसाद मौर्य वोट मांगने जिस भी घर के पास जा रहे थे अंदर से महिलाएं दरवाजा बंद कर दे रही थी। घर के भीतर से महिलाएं केशव मौर्य चोर है के नारे भी लगा रही थी। इसी दौरान घरों से बाहर खड़े ग्रामीणों ने भी विरोध में नारेबाजी करना शुरू कर दिया। मौर्य लोगों को चुप कराने की कोशिश करते रहे लेकिन किसी से नहीं सुना।  

बताया जा रहा है कि अंत में विरोध बढ़ने के बाद डिप्टी सीएम को उल्टे पांव वापस जाना पड़ा। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। वीडियो सामने आने बाद विपक्ष के लोग तंज कस रहे हैं। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आई पी सिंह ने इस वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा, 'पहले कुर्सी खतरे में आई, अब स्टूल भी खतरे में है।' मामले पर केशव प्रसाद मौर्य ने सफाई देते हुए कहा है कि विपक्ष के लोग दुष्प्रचार करने में जुटे हुए हैं।