यूपी के लखीमपुर खीरी में तीन साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या

Crime in UP: पुरानी दुश्मनी में चलते किडनैप और हत्या का आरोप, लखीमपुर खीरी जिले में 20 दिन में रेप की तीसरी वारदात

Updated: Sep 04, 2020 05:00 PM IST

यूपी के लखीमपुर खीरी में तीन साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या
Photo Courtsey: hindustan Times

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में बुधवार से गायब तीन साल की बच्ची का शव गुरुवार को गन्ने के खेत में मिला है। पुलिस के अनुसार बच्ची के साथ रेप कर गला दबाकर हत्या की गई है। लखीमपुर खीरी जिले में 20 दिन में यह रेप की तीसरी वारदात है।

बच्ची के पिता ने अपनी शिकायत में गांव में रहने वाले लेखराम पर आरोप लगाया है। उनका कहना है कि पुरानी दुश्मनी में उनकी बेटी को किडनैप किया गया और उसकी हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी की गिरफ़्तारी के लिए चार टीम बनाई है। 

 

लखीमपुर खीरी में 15 अगस्त को एक 13 साल की लड़की की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी। उसका शव गन्ने के खेत में मिला था। इस मामले में उसके गांव के दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था। लड़की के पिता ने आरोप लगाया था कि उसका गला काटा गया था। उसकी आंखें छिल गई थीं और उसकी जीभ कटी हुई थी। पुलिस ने इन आरोपों से इनकार किया था। 

फिर 25 अगस्त को घर से स्कॉलरशीप का फॉर्म भरने निकली 17 साल की लड़की की लाश गांव के बाहर मिली थी। उसका भी रेप और हत्या की गई थी। उसका विकृत शव गांव से करीब 200 मीटर दूर एक सूखे तालाब के पास मिला था। 

इससे पहले, एक 13 साल की बच्ची से रेप और हत्या की घटना सामने आई थी. पुलिस ने कहा था कि लड़की दोपहर को खेत गई और जब वह नहीं लौटी तो परिवार वालों ने उसकी तालाश शुरू की. गन्ने के एक खेत में उसका शव मिला था. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com