योगी आदित्यनाथ ने खुद को किया आइसोलेट, सीएम ऑफिस के कई अधिकारी कोरोना संक्रमित

उत्तरप्रदेश में कोरोना का कोहराम, दर्जनों IAS अधिकारी एक साथ हुए संक्रमित, सीएम योगी के प्रमुख सचिव, ओएसडी और सरकारी आवास के दो स्टाफ भी संक्रमित

Updated: Apr 14, 2021, 09:37 AM IST

योगी आदित्यनाथ ने खुद को किया आइसोलेट, सीएम ऑफिस के कई अधिकारी कोरोना संक्रमित
Photo Courtesy: ABP

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में कोरोना का भयावह रूप देखने को मिला है। प्रदेश के दर्जनों IAS अधिकारियों के कोरोना संक्रमित होने की खबर है। कोरोना ने सीएम दफ्तर को भी अपने जद में ले लिया है। सीएम योगी के ओएसडी अभिषेक कौशिक कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद एहतियात के तौर पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। सीएम योगी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है।

योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट किया, 'मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अतः मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारम्भ कर रहा हूं।'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक योगी के ओएसडी के अलावा उनके प्रमुख सचिव पीएस गोयल और सचिव अमित सिंह भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। इतना ही नहीं उत्तरप्रदेश सीएम के सरकारी आवास के दो कर्मचारियों के कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आने की खबर है। उत्तरप्रदेश के ब्यूरोक्रेसी को इस बार कोरोना ने बुरी तरह से प्रभावित किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दर्जनों IAS अधिकारी कोरोना संक्रमित पर गए हैं। अकेले वित्त विभाग में दो दर्जन लोगों के संक्रमित होने की जानकारी है जिसमें वित्त सचिव संजय कुमार भी शामिल हैं।

उत्तरप्रदेश कोरोना की दूसरी लहर में महाराष्ट्र और दिल्ली की तरह ही प्रभावित हुआ है। यहां हर दिन रिकॉर्ड मामले दर्ज किए जा रहे हैं। कोरोना संक्रमितों की संख्या में भी जबरदस्त इजाफा हुआ है। पिछले 24 घंटे में प्रदेशभर में रिकॉर्ड 18,021 लोग संक्रमित मिले हैं। इस दौरान 85 लोगों की मौत भी हुई है। चिंता की बात यह है कि पिछले 24 घंटे में महज 3,474 लोग ही डिस्चार्ज हुए हैं, जबकि एक्टिव मामलों की संख्या 95 हजार 980 है।