वाघ बकरी चाय कंपनी के मालिक पराग देसाई का निधन, स्ट्रीट डॉग्स के हमले में हुए थे घायल

Parag Desai Death: पराग देसाई पर पिछले सप्ताह आवारा कुत्तों ने हमला किया था और वे गिर गए थे। सिर में चोट लगने के कारण उन्हें ब्रेन हेमरेज हुआ और रविवार को अस्पताल में उनकी मृत्यु हो गई।

Updated: Oct 23, 2023, 05:21 PM IST

अहमदाबाद। गुजरात की मशहूर ‘वाघ बकरी’ चाय कंपनी के मालिक पराग देसाई का निधन हो गया है। वाघ बकरी (wagh bakri tea) कंपनी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट में इस बात की जानकारी दी है। देसाई पर पिछले हफ्ते आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया था। वे हफ्तेभर से अहमदाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती थे। रविवार देर रात उन्होंने दम तोड़ दिया।

वाघ बकरी कंपनी ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, "गहरे दुख के साथ, हम अपने प्रिय पराग देसाई के दुखद निधन की सूचना देते हुए दुखी हैं।" बता दें 49 वर्षीय देसाई ब्रेन हेमरेज के कारण अस्पताल में भर्ती थे। वह हफ्तेभर से वेंटीलेटर पर थे। वह उस समय घायल हो गए थे जब स्ट्रीट डॉग्स ने उनपर हमला कर दिया था।

यह भी पढ़ें: भोपाल में कन्याभोज के बहाने दो आदिवासी बच्चियों का अपहरण, तलाश में जुटी कई थानों की पुलिस

रिपोर्ट्स के मुताबिक 15 अक्टूबर की सुबह वे अहमदाबाद के इस्कॉन अंबली रोड के पास मॉर्निंग वॉक के दौरान कुत्तों को भगाने की कोशिश कर रहे थे। तभी कुत्तों ने देसाई पर हमला कर दिया। कुत्तों के इस हमले से वह गिर पड़े और उनके सिर में गंभीर चोट लगी थी। उनके घर के बाहर मौजूद गार्ड ने तुरंत ही परिवारवालों को इसकी खबर दी, जो उन्हें पास के ही एक अस्पताल लेकर गए।

हालांकि एक दिन भर्ती रखने के बाद उन्हें सिर के ऑपरेशन के लिए जायडस अस्पताल भेजा गया। हालांकि वहां इलाज के दौरान ही ब्रेन हैमरेज से उनकी मौत हो गई। उनके परिवार में उनकी पत्नी विदिशा और बेटी परीशा हैं।

यह भी पढ़ें: Assembly Elections 2023: पांचों राज्‍यों में सरकार बनाएगी कांग्रेस, चुनाव से पहले खड़गे का बड़ा दावा

गुजरात कांग्रेस के सीनियर नेता व सांसद शक्ति सिंह गोहिल में देसाई के निधन पर दुख जताया है। गोहिल ने ट्वीट किया, 'बहुत दुखद खबर आ रही है। वाघ बकरी चाय के निदेशक और मालिक पराग देसाई का निधन हो गया। गिरने के बाद उन्हें ब्रेन हेमरेज हो गया था। उनकी आत्मा को शांति मिले। देशभर में पूरे वाघ बकरी परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।'