इंदौर में टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में घुसा फैन, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

ड्रेसिंग रूम में घुसने के बाद फैन ने भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा के साथ सेल्फी भी ली, मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन ने एहतियातन ड्रेसिंग रूम में बम निरोधक दस्ते को बुलवाकर जांच पड़ताल भी करवाई

Publish: Mar 04, 2023, 01:09 PM IST

Photo Courtesy : News 24
Photo Courtesy : News 24

इंदौर। इंदौर में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच हुआ टेस्ट मैच कई कारणों की वजह से सुर्खियों में बना रहा। इस मैच में सुरक्षा में बड़ी लापरवाही बरते जाने का मामला सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जिस समय भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट मैच चल रहा था, उस दौरान एक भारतीय फैन टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में घुसने पर कामयाब हो गया। 

इतना ही नहीं भारतीय प्रशंसक ने ड्रेसिंग रूम में घुसने के बाद भारतीय क्रिकेटर चेतेश्वर पुजारा के साथ सेल्फी भी ली। इस बात की जानकारी जब MPCA को लगी तब हड़कंप मच गया। मध्य प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारियों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी और युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। इसके बाद भारतीय ड्रेसिंग रूम में एहतियातन बम निरोधक दस्ते को बुलवाया गया। बम निरोधक दस्ते ने बारीकी से पूरे ड्रेसिंग रूम की जांच पड़ताल की। 

यह घटनाक्रम गुरुवार का बताया जा रहा है। गुरुवार को टेस्ट मैच का दूसरा दिन था और इसी रोज़ शाम में दिन का खेल खत्म होने से पहले एक फैन सुरक्षा में सेंध लगाने में कामयाब हो गया। 

हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब टीम इंडिया या किसी भारतीय खिलाड़ी की गोपनीयता भंग हुई हो। बीते साल टी ट्वेंटी विश्व कप के दौरान विराट कोहली के होटल का वीडियो लीक हो गया था। एक फैन ने विराट कोहली के कमरे का वीडियो रिकॉर्ड कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। जिसके बाद कोहली ने इसको लेकर नाराजगी भी जताई थी।