IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स का गलत लोगो लगाने पर ट्रोल हुई आरसीबी

Publish: Sep 08, 2020 09:13 AM IST

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स का गलत लोगो लगाने पर ट्रोल हुई आरसीबी

नई दिल्ली। जल्द ही आईपीएल का आगाज़ होने वाला है। लेकिन आईपीएल के शुरू होने से पहले ही टीमों की भिड़ंत शुरू हो गई है। यह भिड़ंत सोशल मीडिया पर चल रही है, जिसका आनंद क्रिकेट प्रेमी उठा रहे हैं। 

दरअसल राजस्थान रॉयल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को ट्विटर पर ट्रोल कर दिया है। राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को राजस्थान का गलत लोगो लगाने के लिए ट्रोल किया है। आरसीबी के ट्विटर हैंडल से एक ग्राफिक साझा किया गया था। जिसमें फैंस यह सवाल पूछा गया था कि वो आरसीबी का कौन सी टीम के खिलाफ मैच देखने के लिए उत्साहित हैं। ग्राफिक्स में सभी टीमों के लोगो लगाए गए थे। 

<blockquote class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">With the schedule for the Dream11 IPL announced, which fixture are you most looking forward to, 12th Man Army? ????????<a href="https://twitter.com/hashtag/PlayBold?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#PlayBold</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/IPL2020?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#IPL2020</a> <a href="https://twitter.com/hashtag/WeAreChallengers?src=hash&amp;ref_src=twsrc%5Etfw">#WeAreChallengers</a> <a href="https://t.co/uTPe34F4yN">pic.twitter.com/uTPe34F4yN</a></p>&mdash; Royal Challengers Bangalore (@RCBTweets) <a href="https://twitter.com/RCBTweets/status/1302901925688610817?ref_src=twsrc%5Etfw">September 7, 2020</a></blockquote> <script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

लेकिन आरसीबी के ग्राफिक्स में राजस्थान रॉयल्स की टीम का गलत लोगो लगा दिया गया। आरसीबी ने राजस्थान का पुराना लोगो शेयर कर दिया था। फिर क्या था, आरसीबी की इस गलती को राजस्थान रॉयल्स ने झट से पकड़ लिया। और ट्विटर पर आरसीबी को ट्रोल कर दिया। आरसीबी के सवाल के बदले में राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक कार्टून साझा किया। जिसमें कार्टून ने बोर्ड पर लिखा हुआ था कि 'मैं आरआर ( राजस्थान रॉयल्स ) का गलत लोगो इस्तेमाल नहीं करूंगा।'   

ट्विटर पर राजस्थान और आरसीबी के बीच हुई इस जंग का लोगों ने खूब आनन्द उठाया। अब क्रिकेट प्रेमियों को मैदान का इंतजार है, जब यह दोनों टीमें आईपीएल के मैदान में भिड़ेंगी। बता दें कि आरसीबी ने एक भी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम नहीं किया है, जबकि राजस्थान रॉयल्स आईपीएल का पहला ही खिताब अपने नाम कर चुकी है।