बलौदाबाजार में टीआई से मारपीट के 5 आरोपी निकले कोरोना संक्रमित, कोविड केयर सेंटर से हुए फरार

बलौदाबाजार में विवाद सुलझाने गए थाना प्रभारी से मारपीट मामले के 6 आरोपी गिरफ्तार, इनमें से 5 निकले कोरोना संक्रमित, कोविड केयर सेंटर से भागे सभी आरोपी

Updated: Jun 16, 2021, 12:54 PM IST

बलौदाबाजार में टीआई से मारपीट के 5 आरोपी निकले कोरोना संक्रमित, कोविड केयर सेंटर से हुए फरार
Photo courtesy: etv bharat

बलौदाबाजार। जिले के भटगांव थाना प्रभारी से मारपीट के सभी 6 आरोपी कोरोना संक्रमित मिलने के बाद कोविड केयर सेंटर से भाग गए हैं। जिसके बाद पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगने लगा है। इन आरोपियों को पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किया था। इन सभी पर भटगांव थाना प्रभारी को अकेला पाकर मारपीट करने और सरकारी गाड़ी को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगा है। गिरफ्तारी के बाद इनकी कोरोना जांच हुई थी, इसमें 5 लोगो संक्रमित मिले थे, वहीं छठे व्यक्ति को इनके संपर्क में रहने की वजह से कोविड केयर सेंटर में आइसोलेशन में रखा गया था। लेकिन सभी आरोपी मौका पाकर कोविड केयर सेंटर से भाग खड़े हुए।

दरअसल सोमवार रात भटगांव थाना प्रभारी एचआर रात्रे किसी विवाद को सुलझाने गए थे। तभी उन्हें अकेला पाकर कुछ युवकों ने उनसे मारपीट की थी। आरोपियों ने सरकारी पुलिस वाहन के शीशे तोड़फोड़ दिए थे। इस हमले में थाना प्रभारी घायल हो गए थे। इस मामले में पुलिस ने 6 युवकों को गिरफ्तार किया था।

सभी को मेडिकल के लिए बिलाईगढ़ स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया था। जिसमें से 5 कोरोना संक्रमित मिले थे। जिन्हें इलाके के गोविंदवन कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया था। लेकिन वहां से वे पुलिस को चकमा देकर भाग खड़े हुए। अब पुलिस का दावा है कि एक बार फिर जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।