CG: शॉपिंग कॉम्प्लेक्स में लगी भीषण आग, मची अफरा तफरी, आग से बचने के लिए लोग पहली मंजिल से कूदे

अंदर फसे हुए लोगों ने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई है। फिलहाल मौके पर दमखल की गाडी मौजूद है और आग बुझाने का कार्य किया जा रहा है।

Publish: Jun 19, 2023, 05:49 PM IST

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में सोमवार को एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स केएक कपड़े की दूकान में भीषण आग लग गई आग इतनी भीषण थी कि पूरी बिल्डिंग को अपने चपेट में ले लिया, अंदर फसे हुए लोगों ने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई है।

जानकारी के मुताबिक, घटना छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले के मध्य स्थित टीपीनगर क्षेत्र के मेन मार्केट की बताई जा रही है। फिलहाल मौके पर दमकल की गाड़ियां मौजूद है और आग बुझाने का कार्य किया जा रहा है। अभी तक किसी जन हानि की सूचना नहीं है। 

घटना स्थल पर मौजूद लोगों के अनुसार आग ने भीषण रूप ले लिया था और धीरे धीरे-धीरे शॉपिंग कॉम्प्लेक्स अन्य दुकाने  भी आग की चपेट मे आ गईं और धुंआ-धुंआ चारों ओर दिखने लगा। घटना के बाद अंदर भगदड़ मच गई और जान बचाने के लिए लोग प्रथम मंजिल के खिड़की से कूदने लगे। इनमें महिलाएं भी शामिल थीं। वाणिज्यिक परिसर के भीतर स्थित इंडियन बैंक की एक शाखा के अंदर भी तीव्र आग ने इसे आस-पास की कई दुकानों के साथ राख कर दिया।

आग कैसे और क्यों लगी इस बात का पता नहीं चल सका है। कई लोग के अभी भी मौके पर फंसे होने की खबर है। दमकल विभाग के माध्यम से बचाने का प्रयास किया जा रहा है।

खबर जारी है.....