सड़क हादसे में बाल-बाल बचे स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव, अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार

बताया जा रहा है कि एक स्कूटी को बचाने के चक्कर में मंत्री की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने के बाद मंत्री की गाड़ी के दो टायर ब्लास्ट हो गए।

Updated: Feb 04, 2023, 03:48 AM IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की गाड़ी शुक्रवार को हादसे का शिकार हो गई। हादसा उस वक्त हुआ जब स्वास्थ्य मंत्री अकलतरा में एक कार्यक्रम में शामिल होकर अंबिकापुर रवाना हो रहे थे। उसी दौरान नांदघाट के पास उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में कार के दोनों टायर फट गए हैं। हालांकि इस हादसे में स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री टीएस सिंह देव बाल-बाल बचे।

बताया जा रहा है कि सड़क यात्रा के दौरान एक स्कूटी को बचाने के चक्कर में स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री की गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने के बाद टीएस सिंह देव की गाड़ी के दो टायर ब्लास्ट हो गए। हालांकि इस घटना में टीएस सिंहदेव बाल-बाल बच गए। हादसे में किसी के भी हताहत होने की कोई खबर नहीं आई है। 

यह भी पढ़ें: दिग्विजय सिंह के कूटरचित वीडियो मामले में सातवीं FIR, डिंडौरी कांग्रेस ने बीजेपी प्रवक्ता के खिलाफ दर्ज करायी शिकायत

घटना की जानकारी देते हुए बिलासपुर के विधायक शैलेश पांडे ने बताया कि यह हादसा स्वास्थ्य मंत्री के काफिले के बीच बाइक सवार को बचाने के चक्कर में हुआ है, हालांकि स्वास्थ्य मंत्री पूरी तरह से सुरक्षित है उन्हें किसी तरह की चोट नहीं आई है। गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री टीएसी सिंह देव दूसरी गाड़ी से अंबिकापुर के लिए रवाना हो गए।