Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व सीएम रमन सिंह को जान से मारने की धमकी,आरोपी गिरफ्तार

एक युवक ने मैसेज लिखकर मौजूदा और पूर्व मुख्यमंत्री की 24 घंटे में हत्या करने की धमकी दी, साइबर सेल की मदद से युवक गिरफ्तार, आरोपी पहले प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को धमकी देने के आरोप में हो चुका है गिरफ्तार

Updated: Jan 12, 2021, 09:14 PM IST

Chhattisgarh: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व सीएम रमन सिंह को जान से मारने की धमकी,आरोपी गिरफ्तार
Photo Courtesy: DNA

रायपुर। छत्तीसगढ़ के वर्तमान मुख्यमंत्री और पूर्व मुख्यमंत्री की हत्या की धमकी देने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल इस युवक ने पुलिस को मैसेज भेजा था, जिसमें उसने लिखा था कि वह 24 घंटे के भीतर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की हत्या कर देगा। आरोपी युवक ने यह मैसेज सोमवार रात डीएसपी नसर सिद्दीकी के फोन पर भेजा। युवक ने लिखा था कि वह 24 घंटे के भीतर भूपेश बघेल और रमन सिंह को मार डालेगा, जिसको जो करना है कर ले। मैसेज मिलने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। सिविल लाइंस थाने की पुलिस आरोपी से कड़ी पूछताछ में जुटी है।

दोनों नेताओं की हत्या की धमकी का मैसेज मिलते ही डीएसपी नसर सिद्दीकी ने ट्रू कॉलर पर नंबर का पता किया। जिसके बाद साइबर सेल की मदद से आरोपी को धर दबोचा। धमकी देने वाले शख्स का नाम मनीष झाबक है। पुलिस का कहना है कि मनीष कई बार बड़ी हस्तियों को ऐसे मैसेज भेज चुका है। आरोपी ने लॉकडाउन के दौरान राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आपत्तिजनक मैसेज भेज चुका है। पुलिस उसे पहले भी गिरफ्तार कर चुकी हैं।

खबर है कि मनीष झाबक कोरोना काल में आर्थिक तंगी में आ गया था। जिससे उसकी दिमागी हालत बिगड़ गई। वह सरकार को अपना दुश्मन मानता है। और उल्टी सीधी हरकतें करता रहता है। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है। आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है। आरोपी पचपेड़ी नाका रायपुर का निवासी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी मनीष की दिमागी हालत ठीक नहीं लग रही है।