गरियाबंद में बीच सड़क पर धू-धूकर जला ट्रक, NH 130 में कई किमी लगा जाम

ओवर लोड सीमेंट ट्रक में लगी आग, बीच सड़क पर धू धूकर जला ट्रक, ड्राइवर ने किसी कदर कूदकर बचाई जान, कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू, भिलाई से सीमेंट लेकर ओडिशा जा रहा था ट्रक

Updated: Jul 16, 2021, 04:56 PM IST

गरियाबंद में बीच सड़क पर धू-धूकर जला ट्रक, NH 130 में कई किमी लगा जाम
Photo Courtesy: twitter

गरियाबंद। छत्तीसगढ़-ओडिशा नेशनल हाईवे पर एक चलते ट्रक में आग लग गई। आग की लपटें निकलते देख ड्राइवर ने कूदकर किसी तरह अपनी जान बचाई। इस ट्रक में सीमेंट लदा हुआ था। नेशनल हाईवे 130 में ट्रक में आग से रास्ते में कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया। सड़क को दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई, बताया जा रहा है कि भीषण गर्मी और ट्रक के टायर गर्म होने की वजह से ट्रक में आग लग गई। जिसकी वजह से द बर्निंग ट्रेन जैसा नजारा देखने को मिला। कई घंटों की मशक्कत के बाद ट्रक में लगी आग पर काबू पाया जा सका है। इस आग से लाखों रुपए की सीमेंट के नुकसान की बात कही जा रही है।

 

सड़क पर धू-धूकर जलते ट्रक को देखने लोगों की भीड़ जमा हो गई। जिसे हटाने और आग पर काबू करने के लिए खासी मशक्कत करनी पड़ी। आग की लपटों की वजह से उसमें लदी सीमेंट राख गई। यह सीमेंट छत्तीसगढ़ के भिलाई से ओडिशा भेजी जा रही थी। ट्रक में लगी आग की लपटें इतनी तेज थीं कि दूर से ही नजर आ रही थीं। किसी कदर ड्राइवर ने ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। वहां मौजूद लोग वीडियो बनाते नजर आए।

राहत की बात है कि इस हादसे में ड्राइवर की सतर्कता से उसकी जान बच गई और कोई जनहानी नहीं हुई है। ट्रक में आग लगते देख स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर दी। जिसके बाद पुलिस ने फायर ब्रिग्रड की गाड़ियां बुलवाई और आग पर काबू पाया।