NCB की गिरफ्त में बिगबॉस 7 के पूर्व कंटेस्टेंट अरमान कोहली, ड्रग्स मामले में हुई गिरफ्तारी

एक्टर अरमान कोहली के घर से मिली कोकीन, NCB ने कड़ी पूछताछ के बाद किया गिरफ्तार, प्रतिबंधित ड्रग्स घर में रखने का लगा है आरोप, कोर्ट ने 30 अगस्त तक पुलिस कस्टडी में भेजा

Updated: Aug 29, 2021, 01:54 PM IST

NCB की गिरफ्त में बिगबॉस 7 के पूर्व कंटेस्टेंट अरमान कोहली, ड्रग्स मामले में हुई गिरफ्तारी
Photo courtesy: twitter

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो NCB ने एक्टर अरमान कोहली के घर पर छापेमार कार्रवाई की। एक्टर के घर से प्रतिंबधित ड्रग्स कोकीन बरामद हुई है। कड़ी पूछताछ के बाद एक्टर को गिरफ्तार कर लिया गया है। NCB ने NDPS कोर्ट में पेश करने के बाद 30 अगस्त तक कस्टडी में भेज दिया है। दरअसल NCB ने यह कार्रवाई एक बड़े ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह की निशानदेही पर की है। अजय ने NCB को  अरमान के बारे में बताया था कि वह उसे ड्रग्स सप्लाय करता है।

NCB ने अरमान कोहली के बंगले पर छापा मारा था। जहां से कोकीन बरामद हुई है। अरमान विकास पार्क  सोसाइटी में अपने पेरेंट्स के साथ रहते हैं।  अरमान कोहली और विवादों का चोली दामन का साथ रहा है। बिग बॉस के घर से उन्हें उनके खराब गुस्से वाले व्यवहार की वजह से कुछ दिनों के लिए एलिमिनेट कर दिया गया था।  

 

 

अरमान कोहली पर पहले भी नशीली वस्तुएं घर में रखने का आरोप लग चुका है। कोकीन से पहले उनके घर से तय संख्या से ज्यादा शराब की बोतले रखने के आरोप में आबकारी विभाग ने गिरफ्तार किया था। घर से व्‍हिस्‍की की 41 बोतलें बरामद हुई थीं। जबकि 12 से ज्यादा बोतल शराब घर पर नहीं रख सकता है।  

और पढ़ें: रकुल प्रीत सिंह राणा दग्गुबाती की बढ़ीं मुश्किलें, चार साल पुराने ड्रग केस में ED ने भेजा समन

अरमान बिगबॉस कंटेस्टेंट रह चुके हैं। वहीं वे कई बालीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। सोनम कपूर,  सलमान खान और नील नितिन मुकेश स्टारर प्रेम रतन धन पायो  में वे नेगेटिव किरदार निभाते नजर आए थे। अरमान कोहली ने शाहरुख खान के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। खबरों की मानें तो फिल्म दीवाना में दिव्या भारती के अपोजिट अरमान को साइन किया गया था। लेकिन किसी वजह से अरमान को फिल्म छोड़नी पड़ी। जिसके बाद फिल्म में शाहरुख खान की एंट्री हुई। जिसके बाद फिल्म ने सफलता के वो झंड़े गाड़े कि शाहरुख खान ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। वहीं दूसरी तरफ अरमान कोहली आज भी एक अदद पहचान के लिए मोहताज हैं।