Ayushmann Khurrana Birthday: आयुष्मान खुराना को बर्थ डे पर मिला खास गिफ़्ट

Ayushmann Khurrana Happy Birthday: मल्टी टैलेंटेड एक्टर आयुष्मान खुराना का आज 36 वां बर्थ डे, वाइफ ताहिरा ने खास अंदाज में किया बर्थ डे विश

Updated: Sep 14, 2020 03:08 PM IST

Ayushmann Khurrana Birthday: आयुष्मान खुराना को बर्थ डे पर मिला खास गिफ़्ट

सिंगर, एक्टर, एंकर आयुष्मान खुराना 36 साल के हो गए हैं। उनके बर्थडे पर उनकी वाइफ ताहिरा कश्यप ने उनके लिए एक सोशल मीडिया पर खास तस्वीर पोस्ट की है। ताहिरा ने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक फोटो शेयर किया, जिसमें आयुष्मान के फेस पर केक लगा हुआ है और ताहिरा उनके गालों से केक चख रही हैं। इस फोटो को आयुष्मान के दोस्त और फैंस काफी पंसद कर रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Having my cake and eating it too! @ayushmannk #happybirthdaysoulmate

A post shared by tahirakashyapkhurrana (@tahirakashyap) on

 

ताहिरा ने फोटों के साथ लिखा है ‘मेरा केक रखे हुए और उसे खाते हुए भी!’ ताहिरा ने आयुष्मान को ‘सोलमेट’ कहकर हैप्पी बर्थडे विश किया।

वहीं एक्टर अंगद बेदी, तापसी पन्नू, शिल्पा शेट्टी, करीना कपूर, वाणी कपूर, परिणिति चोपड़ा श्रद्धा कपूर ने भी उन्हे बर्थ डे विश किया है। वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान की अगली फिल्म डायरेक्टर अभिषेक कपूर के साथ है। जिसमें उनकी को एक्टर वाणी कपूर होंगी। इस अनाम फिल्म की तैयारी के लिए आयुष्मान जिम में घंटों पसीना बहा रहे हैं।  

आयुष्मान

 2004 रोडीज के विनर बने, सिंगिंग एक्टिंग में अजमाया हाथ

साल 2004 में एमटीवी के शो रोडीज से अपने शो बिजनेस की शुरुआत करने वाले आयुष्मान खुराना आज किसी परिचय का मोहताज नहीं हैं। एमटीवी रोडीज जीतना उनके लिए लकी साबित हुआ और वे एंकरिंग, सिंगिग करते करते एक्टिंग की दुनिया में छा गए। फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 में फिल्म 'विक्की डोनर' से हुई। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म तो फैंस को पसंद आई लेकिन उसके बाद की कई फिल्में कुछ खास नहीं कर पाई। इसके बाद आयुष्मान की कई फिल्में दर्शकों के सिनेमाघरों तक लाने में असफल रहीं। नौटंकी साला, बेवकूफियां और हवाईजादा एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों ने हैट्रिक बनाई। लेकिन आयुष्मान कहां हार मानने वाले थे वे लगातार अपनी एक्टिंग में सुधार करते गए और बन गए टॉप के एक्टर।

 करियर के शुरुआती दौर में ट्रेन में भी गाए गाने

आयुष्मान का कहना है कि स्ट्रगल के दिनों में एक वक्त ऐसा भी था जब वो ट्रेन में गाना गाया करते थे। आयुष्मान का कहना है कि 'जब मैं थिएटर शो के लिए जाया करता था, तब मैं ट्रेन में गाना गाता था। ऐसे करके उन्होंने अपनी गोवा ट्रिप के लिए पैसे इकट्ठे किए थे।

 'दम लगा के हईशा' फिल्म से करियर को मिली नई रफ्तार

आयुष्मान और भूमि पेडनेकर की फिल्म आई 'दम लगा के हईशा' 2015 में आई।  जिसके बाद उनकी किस्मत की गाड़ी एक बार फिर चल निकली। फिर 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान', 'अंधाधुन', 'बधाई हो', 'आर्टिकल 15' और 'ड्रीम गर्ल' में अपनी एक्टिंग से लोगों का मनोरंजन करने में कामयाब रहे। हाली ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज फिल्म गुलाबो सिताबो में वे अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए। वह भी उनके फैंस को खूब पसंद आई। आयुष्मान की फिल्में चाहे बधाई हो या फिर ड्रीम गर्ल या आर्टिकल 15 हर किरदार को उन्होंने पूरी शिद्दत से निभाया है।

साल 2013 और 2019 में आयुष्मान खुराना को फोर्ब्स इंड‍िया के टॉप 100 सेलिब्रिटी लिस्ट में जगह मिली थी। आयुष्मान को 2018 में अंधाधुन फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड मिल चुका है। बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में शुमार आयुष्मान खुराना आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे है। उनके फैंस अपने अपनें अंदाज में उन्हे बाधाइयां दे रहे हैं।