रिलीज से पहले ही विवादों में आई अक्षय कुमार की फिल्म वेलकम 3, शूटिंग रोकना पड़ा

FWICE ने फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला पर आरोप लगाया है कि इस फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्मों में काम करने वाले वर्कर्स को अभी तक पेमेंट नहीं किया गया है।

Updated: Sep 12, 2023, 05:49 PM IST

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अक्षय कुमार ने अपने फैंस को अपने जन्मदिन वाले दिन यानी 9 सितंबर को अपनी पॉपुलर फिल्म 'वेलकम टू दी जंगल' का टीजर लॉन्च का गिफ्ट दिया था। इसकी जानकारी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल के जरिए दी थी। ये वेलकम फिल्म का 3 पार्ट होगा। इस टीजर को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। लेकिन इसी बीच इस फिल्म को लेकर एक नया विवाद खड़ा हो गया है। ये जानकारी आई है कि फिल्म की शूटिंग को बीच में ही रोकना पड़ गया है। 

क्या है कारण ?

दरअसल, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने फिल्म के निर्माता फिरोज नाडियाडवाला पर आरोप लगाया है कि इस फ्रेंचाइजी की पिछली फिल्मों में काम करने वाले वर्कर्स जिनमें तमाम तकनीशियन और कलाकार को अभी तक पेमेंट नहीं किया गया है। 

फेडरेशन के अनुसार वर्कर्स को पेमेंट देने के लिए नाडियाडवाला ने करीब 4 करोड़ रुपए की बात की थी। लेकिन फिर बाद में उन्होंने इसे घटाकर 2 करोड़ रुपए कर दिया था और जब वर्कर्स चेक को बैंक में लेकर गए, तो चेक बाउंस हो गए थे। ऐसे में फेडरेशन ने कहा कि जब तक वर्कर्स को पेमेंट नहीं होगी। तब तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू नहीं होने दी जाएगी। 

बता दें कि'वेलकम टू द जंगल' अगले साल 20 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के प्रोमो में जॉनी लीवर, अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी, दिशा पटानी, रवीना टंडन, संजय दत्त, अरशद वारसी, जैकलीन फर्नांडीज, परेश रावल, कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा जैसे 24 कलाकार दिखाई दिए है। इस बार इस फिल्म में अनिल कुमार और नाना पाटेकर नही दिखाई देंगे। साथ ही फिल्म को अहमद खान डायरेक्ट करेंगे। अब देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म बड़े पर्दे पर कितना कमाल दिखती है।