Amitabh Bachchan: कोरोना से जीती जंग

Abhishek bachchan : मैं वादा करता हूं जल्द कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो जाऊंगा

Updated: Aug-02, 2020, 08:32 PM IST

Amitabh Bachchan:  कोरोना से जीती जंग
courtsey : twitter

मुंबई : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आई है। अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है जिसके बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

इस बात की जानकारी खुद अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर दी है। उन्होंने ट्वीट कर फैंस व नानावती अस्पताल का शुक्रिया अदा किया है। उन्होंने लिखा, 'मैं कोरोना निगेटिव आया हूं। अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और अब घर में क्वारंटाइन हूं। भगवान की कृपा, मां-बाबुजी के आशीर्वाद, दोस्तों और चाहने वालों की दुआओं और नानावटी अस्पताल की उत्कृष्ट देखभाल से मैं आज यह दिन देख पा रहा हूँ।'

अमिताभ बच्चन के स्वस्थ होने पर उनके बेटे अभिषेक बच्चन भी खासे खुश नजर आए। अभिषेक ने भी ट्वीट कर अपने पिता के लिए दुआ मांगने वाले फैंस को शुक्रिया कहा है। उन्होंने लिखा, 'मेरे पिता की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है। अब वह घर पर रहकर आराम करेंगे। आप सभी का शुक्रिया जिन्होंने उनके लिए दुआ मांगी थी।'  कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अमिताभ को अस्पताल के एम्बुलेंस से ही उनके घर जलसा पहुंचाया गया। 

 

अस्पताल में ही रहेंगे अभिषेक

अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट फिलहाल पॉजिटिव ही आई है। हालांकि उन्होंने आपने चाहने वालों से वादा किया है वे जल्द ही कोरोना को मात देकर स्वस्थ हो जाएंगे। उन्होंने ट्वीट कर अपने स्वास्थ्य का अपडेट दिया है। उन्होंने लिखा, 'मैं अभी भी कोरोना पॉजिटिव हूं और अस्पताल में ही रहूंगा। एक बार फिर से मेरे परिवार के लिए लगातार दुआएं और प्रार्थनाएं करने के लिए सभी का शुक्रिया। मैं भी कोरोना को मात देकर जल्द स्वास्थ हो जाऊंगा। वादा।' 

I, Unfortunately due to some comorbidities remain Covid-19 positive and remain in hospital. Again, thank you all for your continued wishes and prayers for my family. Very humbled and indebted. ????????
I’ll beat this and come back healthier! Promise. ????????

 

बता दें कि पिछले महीने अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद दोनों बाप बेटों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जिसके बाद घर के बाकी सदस्यों की भी कोरोना टेस्ट कराई गई थी। इस टेस्ट में अभिषेक की पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन और बेटी आराध्या बच्चन दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, हालांकि जया बच्चन, श्वेता बच्चन नंदा, अगस्तया नंदा और नव्या नवेली नंदा की रिपोर्ट निगेटिव आई थी। इसके कुछ ही दिनों बाद ऐश्वर्या और आराध्या की रिपोर्ट निगेटिव आई थी वहीं अब अमिताभ ने भी कोरोना संक्रमण को जंग में मात दे दी है।