Bigg Boss 14: बिगबॉस में राखी सावंत क्यों बोलीं कि तुमने मुझे समोसा बना दिया

बिग बॉस 14 में राखी सावंत का फनी अंदाज देख फैंस हुए हंस-हंस कर लोट पोट, राखी ने एक्टर अभिनव शुक्ला से साड़ी पहनाने की जिद मनवाई, कामेडी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

Updated: Jan 08, 2021, 10:58 PM IST

Bigg Boss 14: बिगबॉस में राखी सावंत क्यों बोलीं कि तुमने मुझे समोसा बना दिया
Photo Courtesy: twitter

राखी सावंत बिग बास 14 में के जरिए फैंस का मनोरंजन करने का कोई मौका नहीं छोड़तीं। शुक्रवार को प्रसारित होने वाले एपीसोड का एक प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पहले तो राखी ने रुबीना दिलेक के पति अभिनव शुक्ला से साड़ी पहनने की जिद की। जब अभिनव ने साड़ी पहना दी तो उनसे बोलीं ये कैसी साड़ी पहनाई समोसा बना दिया। जिसे देखकर बिगबॉस हाउस के लोग ही नहीं राखी के फैंस भी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

 

सबसे बड़ी एंटरटेनर बनकर उभरी राखी सावंत ने बिग बॉस से कन्फेस किया था कि अभिनव शुक्ला उन्हे पंसद हैं। बिग बॉस हाउस में राखी सभी के साथ मस्ती करती नजर आती हैं। जिससे दर्शकों का भरपूर एंटरटेनमेंट होता है। पिछले दिनों राखी सावंत ने जूली नाम की भूत बनकर घरवालों को पहले डराया फिर खूब मस्ती की थी।

शुक्रवार रात प्रसारित होने वाले एपीसोड का प्रोमो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें राखी, अभिनव शुक्ला के साथ मस्खरी करती नजर आती हैं। राखी की अभिनव से साड़ी पहनने वाली बात पर रुबीना भी क्यूट सा रिएक्शन देती हैं, और कहती है कि ‘कहां कहां से सोचती हो ये सब... मैं हेल्प कर दूं साड़ी पहनने में’। इस पर राखी अभिनव से साड़ी पहनने पर अड़ जाती हैं।

वो कहती हैं कि ‘नहीं आज तुम्हारे पति हमें साड़ी पहनाएंगे और फिर हम तुम्हारे पति की आरती उतारेंगे’। इस फनी सीक्वेंस के बाद राखी अभिनव से कहती हैं कि ये क्या किया समोसा बना दिया।

इसका वीडियो काफी फनी है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर करीब साढ़े तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

बता दें कि इस वक्त घर में फैमिली वीक चल रहा है। सभी कंटेस्टेंट के घर वाले उनसे मिलने आ रहे हैं, वहीं जिनके घरवाले नहीं आ पा रहे हैं, उन्हें वीडियो कॉल के जरिए घरवालों से रूबरू करवाया जा रहा है।राखी भी अपनी मां से वीडियो काल पर बात करके इमोशनल हो जाती हैं।