Carry Minati: मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी की May Day फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी

अमिताभ बच्चन और अजय देवगन के साथ अपनी एक्टिंग का जौहर दिखाएंगे कैरी मिनाटी, फिल्म May Day में स्पेशल रोल निभाकर कर रहे डेब्यू

Updated: Dec 18, 2020, 11:04 PM IST

Carry Minati: मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाटी की May Day फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू की तैयारी
Photo Courtesy: india today

जानेमाने यू ट्यूबर कैरी मिनाटी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। वे अजय देवगन की फिल्म may day में एक खास रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म में अजय देवगन पहली बार अमिताभ बच्चन को डायरेक्ट करने वाले हैं। यह अजय देवगन प्रोडक्शन्स की फिल्म है। अजय के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े मंगत पाठक ने कैरी मिनाटी के डेब्यू की पुष्टि की है।

कैरी मिनाटी यू-ट्यूब की दुनिया का जाना-माना चेहरा हैं। इनका असली नाम अजय नागर है। ये अपने रोस्टिंग वीडियो और गानों के लिए इंटरनेट वर्ड में फेमस हैं। अब कैरी मिनाटी सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर्स के साथ फिल्म ‘मे डे’ में अपना टैलेंट दिखाएंगे। फिल्म में अजय देवगन और अमिताभ बच्चन के साथ कैरी मिनाटी का स्पेशल अंदाज दिखाई देगा। वे फिल्म में अपना ही रोल प्ले करेंगे। उनका मानना है कि काम उनके लिए बेहद आसान काम होगा। वहीं अमिताभ बच्चन और अजय देवगन जैसी सेलीब्रिटीज के साथ काम बहुत कुछ सीखने को मिलेगा।

कैरी मिनाटी याने अजय नागर दिल्ली एनसीआर के फरीदाबाद में रहते हैं। उन्होंने बताया कि अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस से जुड़े मंगत पाठक का फोन उनके बिजनेस हेड दीपक चार के पास आया था। मेडे फिल्म में पूरी तरह से डेब्यू नहीं होगा। इसमें वे एक छोटा लेकिन स्पेशल किरदार निभाएंगे। कैरी मिनाटी का कहना है कि फिलहाल वो जो कर रहे हैं। वही फिल्म में एक तरह एक्सटेंशन के तौर पर नजर आएगा।

कैरी कंटेट तैयार करने के लिए रोजाना 10 घंटे काम करते हैं। यह उनका पैशन मानता है। उनका कहना है कि ‘मेरे लिए ऐक्टिंग और म्यूजिक वह माध्यम है, जिसके जरिए मैं अपनी कला को और व्यापक तौर पर दिखा सकता हूं। इसके अलावा अलग ढंग के दर्शकों तक मेरी पहुंच हो सकेगी।'

कैरी मिनाटी के इंस्टाग्राम पर 1 करोड़ से अधिक फॉलोवर्स हैं। यूट्यूब पर फॉलोअर्स की संख्या एक करोड़ से भी ज्यादा है। टिकटॉक वर्सेज यूट्यूब विवाद के दौरान कैरीमिनाटी ने टिकटॉक पर एक रोस्टिंग वीडियो बनाया था, जिसने यूट्यूब पर सारे रिकॉर्ड्स तोड़े थे। बाद में यूट्यूब की तरफ से गाइडलाइन्स पॉलिसी का हवाला देकर उस वीडियो को डिलीट कर दिया गया था। कैरी के बालीवुड डेब्यू को लेकर फैंस काफी एक्साइडेड हैं।