एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा बिज़नेसमैन वैभव रेखी संग रचाएंगी शादी, 15 फरवरी को है शादी

दिया मिर्ज़ा और वैभव रेखी दोनों की ही यह दूसरी शादी होगी, दिया मिर्ज़ा शादी पहले साहिल संघा से हुई थी, जबकि वैभव योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना के पति रह चुके हैं

Updated: Feb 14, 2021, 04:04 PM IST

एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा बिज़नेसमैन वैभव रेखी संग रचाएंगी शादी, 15 फरवरी को है शादी
Photo Courtesy : Zee News

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दिया मिर्ज़ा दूसरी मर्तबा शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। वे बिज़नेसमैन वैभव रेखी के साथ 15 फरवरी को शादी करने जा रही हैं। दिया मिर्ज़ा और वैभव रेखी पिछले एक साल से रिलेशनशिप में हैं। नज़दीकियां बढ़ने के बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ शादी करने का इरादा कर लिया है। शादी में शामिल होने के लिए ज़्यादा लोगों को न्योता नहीं भेजा गया है। सिर्फ बेहद करीबी लोग ही इस शादी में आमंत्रित किए गए हैं।

दिया मिर्ज़ा की तरह ही वैभव रेखी भी दूसरी बार शादी करने जा रहे हैं। वैभ मशहूर योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना के पूर्व पति हैं। सुनैना से वैभव की एक बेटी भी है। दिया मिर्ज़ा ने 2014 में साहिल संघा से शादी की थी। लेकिन 2019 में दोनों का तलाक हो गया था। 

साहिल से तलाक होने के बाद दिया मिर्ज़ा वैभव रेखी के करीब आ गईं। लॉकडाउन के दौरान दोनों में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ जो, इस साल की शुरूआत में शादी के फैसले तक जा पहुंचा। दिया मिर्ज़ा की गिनती बॉलीवुड की सबसे सफल अभिनेत्रियों में नहीं होती है, लेकिन वे आर माधवन और सैफ अली खान स्टारर 'रहना है तेरे दिल में' और संजय दत्त, अरशद वारसी स्टारर 'लगे रो मुन्ना भाई' जैसी सुपरहिट फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं।