मीरा राजपूत के ग्लैमर का जलवा देख फैंस हुए दीवाने, स्टाइलिश गाउन में गॉर्जियस दिखीं स्टार वाइफ

ब्लू गाउन में फोटो शेयर कर मीरा कपूर ने लिखा कैप्शन “I’ll take my glam on the rocks, एक फैंन बोलीं करीना और कैटरीना को पछाड़ दिया

Updated: Sep 15, 2021, 07:00 AM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत का एक ग्लैमरस फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में मीरा ब्लू गाउन में ब्यूटीफुल लग रहे हैं। जिसे देखकर सोशल मीडिया पर हचलच मच गई है। फैंस तो उन्हें फिल्मों में आने की सलाह तक दे रहे हैं। तो कई लोगों ने उनके फिटनेस और ब्यूटी की तुलना आज  की टॉप एक्ट्रेसेस से की है। इंस्टाग्राम पर फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा है कि मीरा आपने तो करीना और कैटरीन को भी पछाड़ दिया।

 

मीरा राजपूत कपूर पिछले दिनों एक इवेंट में शामिल होने के लिए गई थीं। उन्होंने ब्लू गाउन कैरी किया था, जो कि स्ट्रैपलेस साइड स्लिट था। वे इसमें बहुत ग्लैमरस लग रही थीं। इस गाउन  की कीमत करीब 25 हजार है। उन्होंने इसके साथ मिनिमल ज्वैलरी कैरी की थी। फैंस उनके स्टाइलिश लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। मीरा की स्टाइलिंग डेलना नल्लासेथ ने की।  वहीं लेख गुप्ता और श्रद्धा मिश्रा ने मेकअप और बालों की स्टाइलिंग की थी।  

मीरा ने बालों को खुला रखा है। वे सिल्वर इयरिंग भी डाली है। फोटो के साथ-साथ उनके कैप्शन की भी चर्चा हो रही है। वे लिखती है कि “I’ll take my glam on the rocks” मीरा का फोटो वायरल हो रहा है। अब तक इसे लाखों लाइक्स और व्यूज मिले हैं। फैंस उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। 27 साल की मीरा कपूर को देखकर लगता ही नहीं है कि वे दो बच्चों की मां हैं। उनके बेटी का नाम मिशा और बेटे का जैन कपूर है।

मीरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं, वे अक्सर अपनी ग्लैमरस फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। वे एक्ट्रेस नहीं हैं फिर भी सोशल मीडिया पर उनके 2.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

 

मीरा सोशल मीडिया पर अपनी लाइफ से जुड़ी बातें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने बेटी के बर्थ डे पर रेनबो थीम की पार्टी के पिक्चर्स शेयर किए थे।

और पढ़ें: इसबार बर्थ डे पर ट्राई करें रेनबो थीम डेकोरेशन, खुश होंगे मेहमान होगी ब्यूटीफुल मुस्कान

 वे अपना वर्कआउट शेड्यूल तो कभी ब्यूटी सीक्रेट्स शेयर करती रहती हैं। मीरा बेहद खूबसूरत हैं, वे किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं है।