रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से पूछा कब होगी हमारी शादी, लेडी लव से मिला मजेदार जबाव

कैटरीना के सैटेल होते ही रणबीर को हुई अपनी शादी की फ्रिक, आलिया से पूछा कब होगी हमारी शादी, आलिया ने तपाक से कहा, मुझसे क्यों पूछते हो

Publish: Dec 16, 2021, 01:36 PM IST

रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट से पूछा कब होगी हमारी शादी, लेडी लव से मिला मजेदार जबाव
Photo Courtesy: instagram

बॉलीवुड में शादियों का सिलसिला जारी है। राजकुमार राव पत्रलेखा, विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के बाद फैंस को आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी का इंतजार है। इसकी बानगी हाल ही में देखने को मिली। एक इवेंट में लोगों के सवाल देते हुए रणबीर आलिया ने अपनी शादी को लेकर बात की। फिल्म ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर लॉन्च के मौके पर लव बर्ड आलिया और रणबीर एक साथ मंच पर नजर आए। इस दौरान फैंस ने कपल ने फैंस के साथ खूब मस्ती की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Humsamvet (@humsamvet)

 

ब्रह्मास्त्र के मोशन पोस्टर लॉन्च इवेंट में फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी, आलिया और रणबीर ने वहां मौजूद फैंस के सवालों के जवाब दिए। इन्ही में से एक सवाल रणबीर और आलिया की शादी को लेकर पूछा गया। सवाल पहले से लिखकर दे दिए गए थे। रणबीर और आलिया सवाल पढ़ रहे थे। तभी एक ऐसा सवाल आया जिसे जानने के लिए लोग बेताब नजर आए। रणबीर ने फैन की तरफ से आलिया से पूछा की हम शादी कब करेंगे। जिस पर आलिया ने कहा कि तुम ये सब मुझसे क्यों पूछ रहे हो। तभी मस्ती भरे अंदाज में रणबीर ने अयान की तरफ इशारा किया और कहा कि वे ये सवाल अयान से पूछ रहे थे। तभी अयान ने दोनों का बचाव करते हुए कहा कि "आज के लिए एक ही तारीख काफ़ी है, ब्रह्मास्त्र की रिलीज़ की तारीख।"

वहीं आलिया ने रणबीर से पूछा की तुम्हारे लिए A अक्षर वाला कौन इंपोर्टेट है, रणबीर ने मजाकिया लहजे में कहा अमिताभ बच्चन। रणबीर का यह आंसर सुन वहां बैठे फैंस लोटपोट हो गए। इस इवेंट में दोनों की क्यूट बॉन्डिंग साफ-साफ देखने को मिली।

 दरअसल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 5 साल से रिलेशनशिप में हैं। इससे पहले रणबीर का नाम दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ से भी जुड़ चुका है। दोनों से ब्रेकअप के बाद साल 2017 से वे आलिया के साथ रिलेशनशिप में हैं। अक्सर साथ में वेकेशन के लिए जाते रहते हैं। उनकी फैमेलीज भी आपस में अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं। यह पहला मौका है जब ये दोनों सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे। ब्रह्मास्त्र के डायरेक्टर रणबीर के बेस्ट फ्रेंड अयान मुखर्जी हैं। फिल्म में रणबीर कपूर शिवा का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन भी खास किरदारों में होंगे। फिल्म 9 सितंबर 2022 को रिलीज होगी

फिल्म के मोशन पोस्टर में 1 मिनट और 14 सेकंड का धमाकेदार वीडियो है। ढेर सारी लाइटों के बीच से रणबीर के हाथों में त्रिशूल आता है फिर उनकी आंखों में उस लाइट की झलक दिखाई देती है। एक्टर की ऐसी भाव-भंगिमा देखकर दर्शकों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं।