कभी दादी बनी थीं कश्मीर की कली, अब सारा अली ख़ान को भायी ख़ूबसूरती, कहा धरती का स्वर्ग

सारा अली ने दिखाया सर्वधर्म समभाव, सोशल मीडिया पर शेयर की एक से बढ़कर फोटोज, मंदिर, मस्जिद, गुरुद्वारे और चर्च का दिखाया नजारा

Updated: Sep 22, 2021, 05:40 PM IST

कभी दादी बनी थीं कश्मीर की कली, अब सारा अली ख़ान को भायी ख़ूबसूरती, कहा धरती का स्वर्ग
Photo Courtesy: Instagram

सारा अली खान इनदिनों कश्मीर की सैर पर हैं, वहां से वे एक से बढ़कर एक पोस्ट शेयर कर रही हैं। सारा अली की हालिया पोस्ट में उन्होंने बताया है कि वे सभी धर्मों का सम्मान करती हैं। उनके लिए सभी धर्म समान है। वे सर्व धर्म समभाव में विश्वास करती हैं। कश्मीर की वादियों की तारीफ करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा है कि अगर धरती पर कहीं स्वर्ग है तो यहीं हैं।

सारा ने फैंस को मंदिर, मस्जिद और गुरुद्वारे के दर्शन करवाए हैं। सारा की ये सर्व धर्म समभाव वाली फोटोज जमकर वायरल हो रही हैं। सारा ने कई फोटोज और वीडियो शेय़र किए हैं। पहली फोटो में वे नमाज अदा करती दिखाई दे रही हैं। उन्होंने अपना सिर ग्रे कलर के दुपट्टे से कवर किया है। वे दुआ के लिए हाथ उठाए  दिखाई दे रही हैं।  

सारा ने एक फोटो गुरुद्वारे से भी शेयर की है। गुरुद्वारे वाली फोटो में भी वे सिर पर दुपट्टा लिए हुए हैं। यहां उनका चेहरा नहीं दिख रहा है, उनकी पीठ दिखाई दे रही है। जहां गुरुद्वारे में अरदास हो रही है। अरदास करती सारा की तस्वीर वायरल हो रही हैं। एक फोटो में एक्ट्रेस गुलमर्ग के बाबा रेशी की दरगाह पर मन्नत का धागा बांध रही हैं।

वहीं सारा ने माता मंदिर में भी पूजा की । उन्होंने मंदिर के बाहर किसी नदी के पास का वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें भजन सुनाई दे रही है। सारा मंदिर में हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रही हैं। एक फोटो में सारा चर्च में नजर आ रही हैं।  

 

 इनसभी फोटोज और वीडियो को शेयर करते हुए सारा लिखती हैं कि 'गर फिरदौस बर रूये जमीं अस्त, हमी अस्तो हमी अस्तो हमी अस्त'।  सारा की इस पोस्ट से सभी धर्मों के प्रति आस्था नजर आती है। वे सभी धर्मों का सम्मान करती हैं। वे अपनी तस्वीरों से यही संदेश अपने फैंस को दे रही हैं।

और पढ़ें: देखें सारा अली ख़ान के जन्नत का दृश्य, लद्दाख से भेजी खूबसूरत तस्वीरें

कुछ दिनों पहले सारा अली अपनी मां के साथ माता वैष्णोदेवी के दर्शन के लिए गई थीं। वहां से भी उन्होंने फोटोज शेयर की थी। कुछ दिनों पहले गणेश चतुर्थी के मौके पर सारा ने घर पर गणपति की स्थापना की थी। वे गणपति की पूजा करते दिखाई दी थी।

और पढ़ें: सारा अली के बोल्ड और ब्यूटीफुल फोटोज वायरल, फैन ने कहा looking like mermaid

सोशल मीडिया पर एक्टिव बॉलीवुड दीवा हाल ही में मॉलदीव में छुट्टियां बिताकर लौटी हैं और अब कश्मीर के मौसम का मजा ले रही हैं।