Shraddha Kapoor: बालीवुड की नई इच्छाधारी नागिन बनेंगी श्रद्धा कपूर

Shraddha as Nagin: बालीवुड को मिली नई इच्छाधारी नागिन, श्रद्धा कपूर विशाल फुरिया के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में करेंगी काम

Updated: Oct 28, 2020, 04:05 PM IST

Shraddha Kapoor: बालीवुड की नई इच्छाधारी नागिन बनेंगी श्रद्धा कपूर
Photo Courtesy: Facebook

ड्र्ग्स मामले में नाम आने के बाद श्रद्धा कपूर एक बार फिर अपने काम में जुट गई हैं। अब वे इच्छाधारी नागिन बनने जा रही है। फिल्म स्त्री में भूत का किरदार निभाने के बाद अब वे नागिन का किरदार निभाती नजर आएंगी। इनकी इच्छाधारी नागिन के रोल वाली फिल्म लव स्टोरी होगी, जिसे तीन पार्ट में रिलीज करने का प्लान है। बॉलीवुड की नई नागिन श्रद्धा कपूर ने खुद ऑफिशियल तौर पर सोशल मीडिया पर इसका ऐलान किया है। 

गौरतलब है कि वैजयंतीमाला, रेखा, रीना रॉय और श्रीदेवी के बाद अब बालीवुड को एक और इच्छाधारी नागिन मिलने जा रही है, वो हैं शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर। सिल्वर स्क्रीन हो या टीवी नाग नागिन की कहानी दर्शकों को काफी पंसद आती हैं। तभी तो हर दौर में इन पर फिल्में बनती आई हैं। नागिन या नगीना नाम की फिल्में हो या नागिन पर आधारित टीवी सीरियल ये इन्हें हिट माना जाता है।

आशिकी के जरिए फिल्मों में अपनी एक्टिंग का सिक्का जमाने वाली श्रद्धा को कई रोल्स में फैंस ने देखा है। अब वे ग्लैमरस नागिन के अवतार में नजर आएंगी। श्रद्धा कपूर से पहले श्रीदेवी ने इच्छाधारी नागिन के किरदार वाली दो फिल्मों की सीरीज की थी। जो नगीना और निगाहें नाम से रिलीज हुई थीं। फैंस अभी से श्रद्धा और श्रीदेवी की तुलना करने लगे हैं।

नागिन बनने के लिए श्रद्धा कपूर काफी एक्साइटेड हैं।  फिल्म को विशाल फूरिया डायरेक्ट करेंगे। विशाल ने साल 2017 की में सुपरहिट मराठी फिल्म 'लपाछपी' डायरेक्ट की थी। इसके प्रोड्यूसर निखिल द्विवेदी होंगे ।श्रद्धा कपूर अपनी नई फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हैं। श्रद्धा का कहना है कि वे हमेशा से ही श्रीदेवी की बड़ी फैन रही हैं।