कपिल के शो में स्मृति ईरानी की किरकिरी, सेट पर गार्ड ने पहचानने से किया इनकार,नाराज मंत्री बिना शूटिंग किए बैरंग लौटीं

कॉमेडी शो के सेट पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को गार्ड ने घुसने नहीं दिया, अपनी किताब लाल सलाम के प्रमोशन के लिए शो में आई थीं स्मृति, मामले का खुलासा होने के बाद से माफी मांगने में जुटी कपिल की टीम

Updated: Nov 24, 2021, 11:12 AM IST

कपिल के शो में स्मृति ईरानी की किरकिरी, सेट पर गार्ड ने पहचानने से किया इनकार,नाराज मंत्री बिना शूटिंग किए बैरंग लौटीं
Photo courtesy: social media

कपिल शर्मा के फेमस कॉमेडी शो में नेता हो या अभिनेता आने की ख्वाहिश रखता ही है, लेकिन जरूरी नहीं है कि उसकी हर ख्वाहिश पूरी ही हो। अब केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को ही देख लीजिए वे अपनी किताब लाल सलाम के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में मेहमान बनने वाली थीं। मंगलवार को वे सेट पर तय समय पर पहुंची भी, लेकिन गार्ड ने उन्हें उन्हें पहचानने से इनकार कर दिया। स्मृति ईरानी का ड्राइवर बार-बार समझाता रहा लेकिन गार्ड ने उनकी एक भी नहीं सुनी। और तो और शो के प्रोडक्शन टीम और कपिल शर्मा को भी स्मृति ने फोन लगाया, लेकिन उस वक्त किसी ने उनका फोन रिसीव नहीं किया। जिसके बाद गुस्साई स्मृति इरानी नाराज होकर लौट गई।

 

मजेदार बात तो तब हुई जब मंत्री के ड्राइवर और गार्ड में बहस हो रही थी उस समय फूड डिलिवरी वाला आया तो उसे गार्ड ने आसानी से जाने दिया। काफी देर बाद जब सेट पर स्मृति का इंतजार कर रही टीम ने उनसे संपर्क किया तो मंत्री जी की पीए ने सारा किस्सा बखान किया, और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की नाराजगी के बारे में बताया।

वहीं जब से इस बात का पता चला है कि गार्ड ने केंद्रीय मंत्री को सेट पर जाने से रोका है उसके हाथ पांव फूल गए और वह वहां से लापता हो गया। अब शो की टीम मंत्री जी की मान मनौब्बल में लगी है। लाल किताब के बारे में कहा जा रहा है कि यह सच्ची घटनाओं पर आधारित किताब है। थ्रिलर बुक लाल सलाम पूरा करने में स्मृति को 10 साल लगे हैं।