बॉस ने कर्मचारी को दिया सरप्राइज, ईमानदारी से खुश होकर गिफ्ट की 45 लाख की लग्जरी कार

केरल की एक कंपनी के मालिक ने अपने 22 साल पुराने कर्मचारी को मर्सिडीज SUV कार तोहफे में दी, फर्म के मालिक दो साल पहले भी 6 कर्मचारियों को कार गिफ्ट कर चुके हैं

Updated: Feb 16, 2022, 01:54 PM IST

बॉस ने कर्मचारी को दिया सरप्राइज, ईमानदारी से खुश होकर गिफ्ट की 45 लाख की लग्जरी कार
Photo Courtesy: instagram

केरल के बिजनेसमैन ने अपने पुराने कर्मचारी को एक कीमती तोहफा दिया है जिसकी चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही है। एके शाजी रिटेल आउटलेट चेन MyG के मालिक हैं। उनके केरल में 100 से ज्यादा स्टोर्स हैं। उन्होंने अपनी कंपनी में 22 साल से काम कर रहे एक कर्मचारी सीआर अनीश को 45 लाख रुपये की Mercedes-Benz GLA Class 220d कार तोहफे में दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaji Ak (@shaji_ak)

सीआर अनीश इस कंपनी में पिछले 22 सालों से काम कर रहे हैं। बॉस की मानें तो अनीश ने कंपनी को टॉप पर पहुंचाने के लिए काफी मेहनत की है। यह उनकी इमानदारी और मेहनत का नतीजा है कि कंपनी बुलंदियों पर पहुंची हैं। इस कंपनी में अनीश कई पदों पर काम कर चुके हैं। वे कंपनी के मेंटेनेंस, मार्केटिंग और बिजनेस डवलपमेंट सेक्शन का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। वर्तमान में अनीश myG के चीफ बिजनेस डेवल्पमेंट ऑफिसर के तौर पर काम कर रहे हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में बॉस अनीश की तारीफ करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले भी शाजी अपने 6 कर्मचारियों को कारें गिफ्ट कर चुके हैं। अब दो साल बाद उन्होंने अनीश को 45 लाख की कार गिफ्ट की है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shaji Ak (@shaji_ak)

शाजी का कहना है कि अनीश उनके लिए कंपनी के कर्मचारी से कहीं ज्यादा हो गए हैं। वे उनके अच्छे दोस्त हैं। बॉस से सम्मान पाने वाले सीआर अनीश ने इसे लाइफ का सबसे बड़ा सरप्राइज करार दिया है।