जबलपुर: शादी समारोह से लौट रही जीप अनियंत्रित होकर पलटी, एक की मौत, 10 घायल

यह हादसा जीप चला रहे ड्राइवर की लापरवाही से हुआ, प्रारंभिक जांच में पता चला है कि वाहन चालक को नींद लगने के कारण जीप अनियंत्रित हुई। 

Updated: Jun 13, 2023, 05:01 PM IST

जबलपुर। मध्य प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।  आए दिन होने वाले सड़क हादसों में लोग असमय काल के गाल में समा रहे हैं। मंगलवार सुबह जबलपुर में एक ऐसे ही सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि करीब 10 लोग घायल हो गये। घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है।  सभी ईलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। 

जानकारी अनुसार जबलपुर के मुहास इलाके से कुछ लोग कुछ लोग शादी समारोह में शामिल होने सागर गये थे। और सभी बाराती सभी जीप में सवार होकर वापस लौट रहे थे। इस दौरान गढ़ा रेलवे स्टेशन के पास सुबह करीब साढ़े आठ बजे जीप अनियंत्रित हुई और पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि 10 से ज्यादा लोग घायल हुए है।

 स्थानीय लोगों ने तुरंत पुलिस को घटना की सूचना दी, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना में हुए घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।  

पुलिस की जानकारी के अनुसार घायलों में दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस ने आगे कहा कि ड्राइवर को नींद की झपकी लगने से हादसा हुआ है। फिलहाल पुलिस  मामला दर्ज कर आगे की पड़ताल में जुट गई है।