पिकनिक के दौरान हादसा, चोरल नदी में डूबने से पटवारी की मौत

इंदौर से पिकनिक मनाने बड़वाह के जंगल गया था 8 पटवारियों का ग्रुप, चिड़िया भड़क में चोरल नदी में डूबने से 26 वर्षीय पटवारी की मौत, दोस्तों की कोशिश भी नहीं बचा सकी जान

Updated: Jul 05, 2021, 01:51 PM IST

पिकनिक के दौरान हादसा, चोरल नदी में डूबने से पटवारी की मौत
Photo Courtesy: Bhaskar

खरगोन। जिले की चोरल नदी में डूबने से एक पटवारी की मौत हो गई। इस शख्स का नाम शहजाद खान था। 26 वर्षीय शहजाद अपने 8 दोस्तों के साथ चिड़िया भड़क में पिकनिक मानाने आया था। ये सभी एक ही बैच के पटवारी थे, और इंदौर और उसके आसपास के इलाकों में पोस्टेड थे। कोरोना लॉकडाउन की वजह से संड़े बंद रहता था, हाल ही में कोरोना कर्फ्यू में छूट दी जा चुकी है। जिसकी वजह से सभी ने पिकनिक मनाने का कार्यक्रम बनाया।

बताया जा रहा है कि इन लोगों को इलाके के बारे में कुछ पता नहीं था, लिहाजा इन्होंने गूगल सर्च के माध्यम से इस पिकनिक स्पॉट को खोजा था। इस पिकनिक के लिए सभी लोग वहां पहुंचे और मिल कर खाना बनाया। तभी कुछ साथियों ने चोरल नदी में नहाने का प्रोग्राम बनाया। शहजाद भी उनके साथ नहाने के लिए नदी में उतर गए। किसी को भी नदी की गहराई का अंदाजा नहीं था। जैसे ही तीनों ने छलांग लगाई, थोड़ी देर में शहजाद काफी दूर निकल गया। साथियों ने उसे रोकने की कोशिश की, वह कुछ समझा पाते उससे पहले ही पानी में डूबने लगा, किसी कदर दोस्तों ने उसे बचाने की कोशिश की और पानी से निकाला।और किनारे पर लेकर आए, पेट में ज्यादा पानी भर जाने की वजह से वह बेहोश हो गया। तभी उनके साथियों ने 108 को फोन किया। जिसके बाद उसे स्थानीय बड़वाह के सिविल अस्पताल में डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

सोमवार को मृतक पटवारी का पोस्टमार्टम किया गया और शव को उसके परिजनों को सौंप दिया गया। जवान बेटे की मौत से उसके परिजन सदमें में हैं, रो-रोकर उनका बुरा हाल है। इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज किया है।  मृतक शहजाद खान छिंदवाड़ा के रहने वाले थे। उनकी पोस्टिंग इंदौर के पास बिचौली हपसी में थी।