MP में एक और सड़क हादसा, दमोह में 28 मजदूरों से भरी पिकअप बेकाबू होकर पलटी

पिकअप पलटने के 14 मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए, घायलों को अस्पताल ले जाया गया है, इससे पहले देर रात रीवा बस हादसे में 15 लोगों की मौत हो गई जबकि 40 घायल हो गए

Updated: Oct 22, 2022, 06:14 PM IST

MP में एक और सड़क हादसा, दमोह में 28 मजदूरों से भरी पिकअप बेकाबू होकर पलटी

दमोह। मध्य प्रदेश में एक और भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आई है। दमोह जिले में मजदूरों से भरी एक पिकअप अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे के दौरान पिकअप पर 28 मजदूर सवार थे। इनमें 14 गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में सभी को अस्पताल पहुंचाया।

यह हादसा हटा के पटेरा थाना अंतर्गत दमोह रोड पर हुआ। बताया जा रहा है कि मजदूर दमोह से मजदूरी कर वापस रीठी गांव जा रहे थे, तभी उनकी पिकअप बेकाबू होकर पलट गई। पिकअप वाहन में 28 मजदूर सवार थे जिनमें से 14 मजदूर घायल हुए हैं। घायलों को 108 वाहन की मदद से पटेरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें: धनतेरस पर घर नहीं पहुँच सके 15 यात्री, हैदराबाद से गोरखपुर का सफ़र रहा अधूरा, रीवा बस हादसे में 40 घायल

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार देर रात मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक बस अनियंत्रित होकर टेलर से टकरा गई थी। इस हादसे में 15 यात्रियों की मौत हो गई जबकि घायल हैं। घायलों का विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है।