बालाघाट: लांजी नगर परिषद के CMO पर लगा मरीज के परिजनों से मारपीट का आरोप

कोरोना पीड़ित पिता की मौत पर युवक ने की थी शव की मांग, शव देने की जगह युवक को CMO ने पीटा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Updated: Apr 29, 2021, 12:10 PM IST

बालाघाट: लांजी नगर परिषद के CMO पर लगा मरीज के परिजनों से मारपीट का आरोप

बालाघाट। लांजी नगर परिषद के CMO पर मरीज के परिजनों से मारपीट का आरोप लगा है। परिजनों का आरोप है कि लांजी अस्पताल में उनके परिजन की मौत के बाद उनसे अभद्रता की गई। इतना ही नहीं CMO ने परिजन से गाली गलौज की और उनकी पिटाई कर दी। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। अब गुंडागर्दी करने वाले लांजी चीफ म्युनिसिपल ऑफिसर पर कार्रवाई की मांग की जा रही है।  

 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद भी CMO देवेंद्र मार्सकोले पर कोई कार्रवाई नहीं की गई है। लोगों का आरोप है कि लांजी चीफ म्युनिसिपल ऑफिसर की राजनीतिक और प्रशासनिक पकड़ काफी मजबूत है। इसी वजह से उनपर कोई कार्रवाई नहीं की गई है।  

बताया जा रहा है कि कोरोना पीड़ित एक मरीज की कोरोना से मौत हो गई थी। जब उसके बेटे ने अंतिम संस्कार के लिए शव की मांग की तो अस्पताल प्रबंधन ने शव देने से इनकार कर दिया। कोरोना शव का अंतिम संस्कार कोविड प्रोटोकॉल के तहत होना था। प्रशासन के नियमानुसार तैयारी की जा रही थी। ऐसे में युवक ने अस्पताल में हंगामा किया। जिसके बाद CMO ने आपा खोते हुए यवक को शोकाकुल को समझाने की जगह उसकी जमकर पिटाई कर दी। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो 26 अप्रैल का बताया जा रहा है।