Bhopal Gang Rape: बैरागढ़ में युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

पीड़िता के परिजनों ने की इंसाफ की मांग, मध्य प्रदेश में लगातार सामने आ रही हैं रेप की वारदात

Updated: Oct-04, 2020, 08:40 PM IST

Bhopal Gang Rape: बैरागढ़ में युवती को बंधक बनाकर गैंगरेप, एक आरोपी गिरफ्तार, दो फरार
Photo Courtesy: National Herald

भोपाल। उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर का मामला सुलझा नहीं कि देश के अन्य हिस्सों से भी गैंग रेप की खबरें लगातार सामने आ रही हैं। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के उपनगर बैरागढ़ में बंधक बनाकर युवती से गैंग रेप का मामला सामने आया है। आरोपियों ने देर रात सूनी बिल्डिंग में लड़की को बंधक बनाकर बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी अब तक फरार हैं।

पीड़िता के परिजनों ने थाने में हंगामा कर इंसाफ की गुहार लगाई है। लड़की बैरागढ़ के कैंप नंबर 12 इंदिरा नगर की रहने वाली है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है। मामले की जांच के लिए डीआईजी इरशाद वली भी पहुंचे हैं।

और पढ़ें: Rape in MP: दमोह में नाबालिग लड़की साथ कैमरे पर दुष्कर्म, घटना के बाद आरोपी फरार

मध्य प्रदेश में बलात्कार की वारदात लगातार सामने आ रहीं है। शनिवार को दमोह के हटा में एक नाबालिग लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया था। इस मामले में आरोपियों ने लड़की के रेप का वीडियो भी बना लिया था। फिलहाल दोनों आरोपी फरार हैं। खबर है कि इन दोनों में से एक आरोपी नाबालिग है। पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में जुटी है।

और पढ़ें: Khargone Rape: यूपी के बाद अब एमपी के खरगोन में 16 वर्षीय आदिवासी किशोरी के साथ गैंगरेप, सूचना देने के डेढ़ घंटे के बाद पहुंची पुलिस

खरगोन के मारुगढ़ में भी एक अक्टूबर को एक आदिवासी लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात हो चुकी है। जिला मुख्यालय से करीब 55 किलोमीटर दूर झिरन्या थाना इलाके के मारुगढ़ की लड़की अपने भाई के साथ खेत की रखवाली कर रही थी। तभी देर रात तीन बदमाश खेत पर पानी मांगने के बहाने आए और भाई के साथ मारपीट करके बहन को उठा ले गए।