उज्जैन में भाजपा पार्षद की गुंडागर्दी, बाबा महाकाल की सवारी के दौरान श्रद्धालुओं के साथ की मारपीट

महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग में चौथे सोमवार को हजारों भक्तों की मौजूदगी में हर्षोल्लास के साथ बाबा महाकाल की सवारी निकाली गई थी।

Publish: Aug 01, 2023, 04:23 PM IST

उज्जैन। श्रावण मास में सोमवार को निकलने वाले बाबा महाकाल की सवारी में भाजपा पार्षद की गुंडागर्दी देखने को मिली है। उज्जैन में सोमवार को भाजपा पार्षद ने महाकाल की सवारी में शामिल होने आए श्रद्धालुओं के साथ मारपीट की। घटना का वीडियो भी समझे आया है जिसमें भाजपा पार्षद एक युवक के साथ मारपीट करते देखा जा सकता है।

सोमवार को बाबा महाकाल की चौथी सवारी में देश भर के करीब 2 लाख से अधिक श्रद्धालु शामिल हुए थे। सवारी में उस समय अफरा तफरी मच गई महाकाल की पालकी के आगे चल रहे भाजपा के वार्ड 10 के पार्षद गब्बर भाटी और पवन गहलोत नमक युवक की किसी बात पर कहा सुनी हो गई। कार्तिक चौक के पास सवारी में हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। 

इस दौरान गब्बर भाटी ने युवक को साथ मारपीट करने लगा जिससे सवारी में अफरा तफरी मच गई। मौके पर मौजूद बल ने पवन को बचाया और पकड़कर थाने लेकर गई। यहाँ खारकुंवा थाने में पवन ने पार्षद भाटी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वहीं पुरे मामले पर गब्बर भाटी ने बताया की युवक कमेंट्स कर विवाद करने लगा। जिससे दोनों के बीच विवाद बढ़ गया था। बहरहाल, भाजपा पार्षद होने के कारण पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज नहीं किया है।