बीजेपी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की हालत नाजुक

मध्य प्रदेश के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान की हालत नाजुक, कोरोना से ठीक होने के बाद दोबारा बिगड़ी तबीयत, वेंटीलेटर सपोर्ट पर रखे गए, अब एयर एंबुलेंस से दिल्ली ले जाया जा रहा है

Updated: Feb 05, 2021, 03:48 PM IST

बीजेपी सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की हालत नाजुक
Photo Courtesy: Dailymotion

भोपाल। मध्य प्रदेश के खंडवा से बीजेपी सांसद और प्रदेश के पूर्व बीजेपी अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान की तबीयत बेहद नाजुक है। वे चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। बीते 11 जनवरी को उनका कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया था। हालांकि बाद में उनकी तबीयत सुधर गई थी और उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट भी निगेटिव आ गई थी। लेकिन अब उनकी सेहत एक बार फिर से बिगड़ गई है।

खबर है कि अब उन्हें एयर एंबुलेंस से  दिल्ली ले जाया जा रहा है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज अस्पताल में जाकर उनकी सेहत की जानकारी भी ली है। कुछ दिन पहले ही दिल्ली एम्स के डाक्टरों की टीम ने भोपाल में उनका चेकअप किया था। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और कैबिनेट मंत्री गोपाल भार्गव ने उनके स्वास्थ्य लाभ की कामना की है।  

नंद कुमार सिंह चौहान बीजेपी के प्रमुख नेता और प्रखर वक्ता माने जाते हैं। वे खंडवा से बीजेपी के लोकसभा सांसद भी हैं। नंदकुमार सिंह चौहान साल 2014 से 2018 तक बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी निभा चुके हैं। 16 अगस्त 2014 को पहली बार उन्हें मध्य प्रदेश बीजेपी का अध्यक्ष बनाया गया था। 2016 में पार्टी ने एक बार फिर से उन्हीं पर भरोसा जताया था।