बच्चों के विवाद में हुआ खूनी संघर्ष, पिटाई का विरोध करने पर पिता पर जानलेवा हमला

बच्चों के झगड़े में बड़ों के दखल से बढ़ी बात, एक बच्चे के परिजनों ने दूसरे बच्चे के पिता को तलवार और ताल घूंसों से पीटा, पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ केस किया दर्ज

Updated: Aug 23, 2021, 05:01 PM IST

बच्चों के विवाद में हुआ खूनी संघर्ष, पिटाई का विरोध करने पर पिता पर जानलेवा हमला
Photo Courtesy: helping media

भोपाल। राजधानी के गोविंदपुरा थाना इलाके में बच्चों के बीच हुआ विवाद इतना बढ़ा की तलवारें चल गईं। इस खूनी संघर्ष में एक शख्स गंभीर रुप से घायल हो गया। पुलिस ने हत्या की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

दरअसल रविवार को गोविंदपुरा इलाके में दो पड़ोसियों के बच्चों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। एक बच्चे के परिजनों ने दूसरे बच्चे के पिटाई कर दी। बच्चा रोता हुआ अपने घर गया और अपने पिता को पूरी बात बताई। जब इसकी शिकायत लेकर पीड़ित बच्चे का पिता दूसरे बच्चे के घर पहुंचा तो उसने उसके पिता को बुरा भला कहा और उपने साथियों के साथ मिलकर उसपर भी हमला कर दिया।

और पढ़ें: मुस्लिम युवक के साथ मारपीट करने वाले तीनों आरोपी गिरफ्तार, तीसरे को पुलिस ने ग्वालियर में पकड़ा

आरोपी ने पीड़ित पिता पर तलवार से हमला कर दिया। इस खूनी संघर्ष में एक युवक के सिर पर तलवार लग गई। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे गंभीर हालत में अस्पताल में ले जाया गया। फिलहाल उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस घटना के बाद फरियादी ने मामल कि शिकायत रविवार देर रात थाने में दर्ज करवा दी है। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ हत्या की कोशिश समेत कई धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

पीड़ित पंकज सोनी की शिकायत पर गोविंदपुरा थाना पुलिस ने आरोपी पंचोली, दीपक पटेल, अरुण और शैलेंद्र के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कर ली है। आरोपियों की तलाश जारी है।