भोपाल में फिर सक्रिय हुआ चड्डी बनियान गैंग, CCTV में चोरी करते हुए रिकॉर्ड हुए गैंग के सदस्य ​​​​​​​

राजधानी भोपाल में एक बार फिर चड्डी बनियान गैंग सक्रिय हो गया है। इसके आधा दर्जन से ज्यादा सदस्य CCTV में चोरी की बारदात को अंजाम देते हुए कैद हुए हैं।

Publish: Sep 23, 2023, 06:05 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में चड्डी बनियान के गैंग के सदस्यों के सक्रिय होने का मामल सामने आया है। गैंग के आधा दर्जन सदस्यों को सीसीटीवी फुटेज में देखा गया है। गैंग के सक्रिय होने की सूचना के बाद इलाके के रहवासियों में डर का माहौल है। कोलार रोड थाना क्षेत्र की रूबी भगवान एस्टेट कॉलोनी में गैंग ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। 

चड्डी–बनियान गैंग के सक्रिय होने के बाद से पूरे शहर में सनसनी फैली हुई है। CCTV में गैंग के सदस्य हथियारों के साथ दिखाई दे रहे हैं। पैरों की आवाज न हो इसलिए गैंग के किसी भी सदस्य ने चप्पल नहीं पहनी हैं। 

चोरी की घटना के बाद कॉलोनी के रहवासियों ने कोलार पुलिस थाने में इस घटना को लेकर ज्ञापन सौंपा है। वहीं, पुलिस ने शिकायत दर्ज करते हुए सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरोह के सदस्यों की तलाश शुरू कर दी है।

बता दें चड्डी बनियान गैंग मध्य प्रदेश, राजस्थान, बिहार, महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश में कुख्यात हो चुकी है। यह कोई एक संगठन नहीं है बल्कि यह चोरी की घटना को अंजाम देने की एक ट्रिक है। जिसमें 5 से 10 सदस्य सिर्फ  कच्छा-बनियान पहनकर चोरी करने जाते हैं। यह लोग पैरों में चप्पल भी नहीं पहनते और अपने साथ धारदार हथियार रखते हैं। मध्य प्रदेश सहित कई प्रदेशों से समय समय पर चड्डी बनियान गैंग के एक्टिव होने की खबरें आती रहती हैं।