बीजेपी में जाने के बाद सिंधिया ने नहीं कराया किसानों का कर्जा माफ, कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने साधा सिंधिया पर निशाना

हार्दिक पटेल ने ग्वालियर में भरी हुंकार, कहा, सिंधिया बीजेपी में किसानों का कर्जा माफ करवाने गए थे, अब तक उन्होंने कितने किसानों का कर्जा माफ करवा दिया

Publish: Apr 08, 2021, 08:12 AM IST

बीजेपी में जाने के बाद सिंधिया ने नहीं कराया किसानों का कर्जा माफ, कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल ने साधा सिंधिया पर निशाना
Photo Courtesy: Outlook

भोपाल/ग्वालियर। गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया पर जमकर हमला बोला। हार्दिक पटेल ने सिंधिया के घर ग्वालियर में पहुंच कर किसानों के कर्जा माफी के मसले पर सिंधिया पर जमकर वार किए। हार्दिक पटेल ने पूछा कि बीजेपी में जाने के बाद सिंधिया ने कितने किसानों के कर्जा माफ करवा दिया? 

यह भी पढ़ें : मध्य प्रदेश में रेमेडेसिविर इंजेक्शन को लेकर हाहाकार, सरकार ने कहा आपात स्थिति में ही मिलेगा इंजेक्शन

दरअसल बुधवार को हार्दिक पटेल सिंधिया के गढ़ ग्वालियर में थे। इस पर हार्दिक पटेल ने स्थानीय मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि सिंधिया कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में किसानों की कर्जा माफी करवाने का कहकर गए थे। लेकिन अब जबकि सिंधिया बीजेपी में चले गए हैं और इतना लंबा समय बीजेपी में गुजारने के बाद सिंधिया ने अब तक कितने किसानों को कर्जा से मुक्ति दिला दी? 

यह भी पढ़ें : प्रदेश के सभी शहरों में नाइट कर्फ़्यू और संडे लॉकडाउन, शनिवार और रविवार की सरकारी छुट्टी

हार्दिक पटेल ने सिंधिया पर सीधा वार करते हुए कहा कि बीजेपी में जाने के बाद सिंधिया ने किसानों का कर्जा माफ हो, इसके लिए इन्होंने कुछ नहीं किया। हार्दिक पटेल ने कहा कि न तो सिंधिया किसानों प्रधानमंत्री फसल बीमा योजना का लाभ दिला सके और न ही अवैध उत्खनन पर रोक लगे। हार्दिक पटेल ने कहा कि इन सबसे साफ ज़ाहिर होता है कि सिंधिया बीजेपी में सिर्फ अपने फायदे और निजी महत्वकांक्षाओं की पूर्ति के लिए गए थे।