काश MP का हर व्यक्ति सीएम की जाति का होता, वन मंत्री के वायरल वीडियो पर कांग्रेस ने कसा तंज

वन मंत्री विजय शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें विजय शाह एक बच्ची से उसका नाम पूछने के बाद कहते हैं कि ये मुख्यमंत्री की जाति की है, इसका ध्यान रखो

Updated: Aug 28, 2021, 10:21 PM IST

काश MP का हर व्यक्ति सीएम की जाति का होता, वन मंत्री के वायरल वीडियो पर कांग्रेस ने कसा तंज

भोपाल। शिवराज सरकार में वन मंत्री विजय शाह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें विजय शाह स्कूली छात्रा का नाम जानने के बाद कहते हैं कि ये सीएम जाति की है, इसका ध्यान रखो। वन मंत्री के इस जातिवादी टिप्पणी का चौतरफा विरोध हो रहा है। कांग्रेस ने वन मंत्री के इस बयान पर कांग्रेस ने तंज कसते हुए कहा है कि काश इस राज्य का हर नागरिक सीएम की जाति का होता है, तो सीएम के मंत्रीगण इसी तरह हर व्यक्ति का विशेष ध्यान रखते। 

सोशल मीडिया पर वायल वन मंत्री का वीडियो नरसिंहपुर का बताया जा रहा है। वीडियो में विजय शाह स्कूल में पढ़ने वाली छात्रा से उसका नाम पूछते हैं। वन मंत्री द्वारा नाम पूछे जाने पर छात्रा अपना नाम शिवानी किरार बताती है। इसके बाद पास में खड़ी महिला से विजय शाह यह कहते हुए सुनाई पड़ते हैं कि ये सीएम साहब की जाति की है, इसका ध्यान रखो। इतना ही नहीं, इसके बाद वन मंत्री ज़ोर का ठहाका मार हंस पड़ते हैं। 

वन मंत्री के इस जातिवादी टिप्पणी पर सोशल मीडिया पर मंत्री की आलोचना हो रही है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने वन मंत्री का वीडियो साझा करते हुए कहा है, काश मध्यप्रदेश का हर व्यक्ति मुख्यमंत्री जी की जाति का होता या फिर प्रदेश का हर नागरिक अपने नाम के आगे मुख्यमंत्री जी की जाति लिखवा लेता तो शायद प्रदेश के मंत्रीगण उसका इसी प्रकार विशेष ध्यान रखते।