दमोह: अनियंत्रित होकर पुल से नदी में गिरी कार, रीवा में पदस्थ पटवारी की मौत

कार के दरवाजे लॉक होने के कारण पटवारी कार से बाहर नहीं निकल पाया कार पूरी तरह पानी में डूब गई जिससे उसकी मौत हो गई।

Updated: Aug 24, 2023, 03:41 PM IST

Image courtesy-  Naidunia
Image courtesy- Naidunia

दमोह: मध्य प्रदेश में एक बार फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला। यहां पथरिया मार्ग पर एक बलेनो कार अनियंत्रित होकर सुनार नदी पर बने पुल से नीचे गिर गई। हादसे में कार सवार पटवारी आदित्य सोनी की मौत हो गई। कार नदी में पूरी तरह डूब गई थी सुबह स्थानीय लोगों ने नदी में कार देखी और पुलिस को सूचित किया।

दरअसल पथरिया के वार्ड क्रमांक 8 में रहने वाले आदित्य बुधवार रात को अपने पिता से मिलने कार से पथरिया जा रहे थे। तभी दमोह से निकलते समय खोजाखेड़ी के पास सुनार नदी के पुल से उनकी कार अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। घटना रात  करीब 12 बजे के आसपास की बताई जा रही है। कार के कांच और गेट लॉक होने के कारण वे अंदर ही फंस गए। कार पूरी रात नदी में ही पड़ी रही। सुबह ग्रामीणों ने कार को देखा तो पुलिस को सुचित किया। 

मौके पर देहात थाना प्रभारी आनंद सिंह ठाकुर पहुंचे और उन्होंन एसडीआरएफ की टीम को बुलाया। इसके बाद क्रेन की मदद से कार को नदी से बाहर निकाला। जैसे ही कार का गेट खोला गया तो उसमें आदित्य सोनी मृत हालत में मिले। पुलिस ने परिजनों को सूचना दी और पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

पुलिस ने बताया कि कार में सवार आदित्य सोनी पथरिया में रहने वाले हैं वे रीवा में पटवारी के पद पर पदस्थ थे। हादसे में उनकी बलेनो कार पुल से नीचे नदी में गिर गई। जिस पुल से कार नदी में गिरी वह काफी पुराना है उसमें रेलिंग भी नहीं लगी थी। जिस कारण कार संभल नहीं पाई और नदी में जा गिरी।

बता दें खोजाखेड़ी गांव का यह पुल काफी नीचे है। जरा सी बारिश में पुल डूब जाता है। नए पुल का निर्माण काफी समय से चल रहा है, लेकिन अभी तक काम पूरा नहीं हो पाया। इसलिए लोग पुराने पुल से ही आते-जाते हैं। बारिश में पुल डूबने से दमोह पथरिया मार्ग बंद हो जाता है और लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। पुराने पुल के दोनों साइड रेलिंग भी नहीं लगी हैं इस कारण हादसे होने का भी खतरा रहता है।