सतना में ट्रांसपोर्ट कारोबारी की हत्या, सड़क किनारे मिली युवक की लाश

प्रारंभिक जांच में पुलिस को युवक के शरीर पर मारपीट के निशान मिले है। युवक मध्य प्रदेश के रीवा जिले का निवासी था। 

Updated: Aug 03, 2023, 06:27 PM IST

image courtesy-INDIA TODAY
image courtesy-INDIA TODAY

सतना। मध्य प्रदेश में सतना में एक ट्रांसपोर्ट कारोबारी की हत्या का मामला सामने आया है। कारोबारी की लाश सड़क किनारे बने यात्री प्रतीक्षालय में मिली है। पुलिस को मौके पर युवक के शव पर मारपीट के निशान मिले है। पुलिस हत्या के एंगल से भी जांच कर रही है। 

जानकारी के अनुसार घटना सतना के अमरपाटन इलाके की बताई जा रही है। गुरूवार की सुबह स्थानीय लोगों को लाश पड़ी मिली। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना अमरपाटन थाना पुलिस को दी। मृतक की शिनाख्त रजनीश गुप्ता (27) निवासी मनिकवार रीवा के रूप में हुई है। वह ट्रांसपोर्ट का कारोबार करता था। सूचना मिलने पर अमरपाटन थाना प्रभारी संदीप भारतीय मौके पर पहुंचे। 

यह भी पढ़ेंः एक्स के चक्कर में भोपाल की अंकिता ने Zomato के साथ किया खेल, कंपनी को ब्लॉक करना पड़ा COD

थाना प्रभारी संदीप भारतीय का कहना है कि ट्रांसपोर्ट का काम करने वाला रजनीश बुधवार की सुबह 9 बजे अपने घर रीवा से काम के सिलसिले में निकला था उसके बाद दोपहर में उसने अपने दोस्तों के साथ खाना खाया, लेकिन रात में वह वापस घर नहीं पहुंचा।

यह भी पढ़ेंः विश्व कप शेड्यूल को लेकर इंग्लिश क्रिकेट ब्रॉडकास्टर्स ने उड़ाया BCCI और जय शाह का मजाक

गुरुवार की सुबह उसका शव ककरा के यात्री प्रतीक्षालय में पड़ा पाया गया। युवक के एक पैर सड़क पर रगड़ खाने के कारण बुरी तरह चोट थे। उसके दोनों मोबाइल फोन भी शव के ही पास पड़े थे। जबकि उसकी कार उसके ट्रांसपोर्ट ऑफिस के पास खड़ी पाई गई थी। आशंका जताई जा रही है कि उसकी हत्या कर शव यात्री प्रतीक्षालय में फेंका है पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।