फरार भाई से जुड़ा सवाल पूछने पर भड़के धीरेंद्र शास्त्री, बोले आपकी सोच छोटी है

धीरेंद्र शास्त्री से पत्रकार ने जब उनके भाई को लेकर पूछा तब वह सवाल से भागते नजर आए, धीरेंद्र शास्त्री के भाई पर एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज है

Publish: Feb 26, 2023, 12:11 PM IST

भोपाल। बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। इन दिनों धीरेंद्र शास्त्री से हर जगह उनके फरार भाई से जुड़ा सवाल पूछा रहा है। आज भी जब धीरेंद्र शास्त्री से उनके भाई के बारे में पूछा गया तो वह मीडिया पर ही भड़क गए। 

धीरेंद्र शास्त्री से जब उनके भाई के बारे में पूछा गया तब वह सवालों से भागते नज़र आए। धीरेंद्र शास्त्री ने पत्रकार पर भड़कते हुए कहा कि आपकी सोच छोटी है। सच्चाई सामने आने दो। 

धीरेंद्र शास्त्री का आरोपी भाई शालिग्राम गर्ग पिछले दस दिनों से फरार है। शालिग्राम गर्ग पर अपने ही गांव के दलित परिवार की शादी में उत्पाद मचाने, गाली गलौज करने और पिस्टल से फायरिंग करने का आरोप है। पुलिस ने दलित के परिवार की शिकायत पर शालिग्राम के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा भी दर्ज किया हुआ है। लेकिन पुलिस अब तक शालिग्राम गर्ग तक नहीं पहुंच पाई है। 

वहीं धीरेंद्र शास्त्री का आश्रम भी लगातार विवादों में बना हुआ है। हाल ही में राजस्थान के बाड़मेर की एक दस वर्षीय बच्ची की आश्रम में मौत हुई थी। इस मामले में मानवाधिकार आयोग ने छतरपुर के अधिकारियों से जवाब भी तलब किया है। जबकि बिहार के दरभंगा का एक युवक और मध्य प्रदेश के रीवा का युवक धीरेंद्र शास्त्री के आश्रम से लापता बताए जा रहे हैं। यह दोनों गढ़ा स्थित धीरेंद्र शास्त्री के आश्रम से मिलने पहुंचे थे।