शिवराज सरकार पर बरसे नर्मदा परिक्रमा कर लौटे डिजिटल बाबा, प्रदीप मिश्रा पर मुकदमा दर्ज करने की मांग

डिजिटल बाबा ने कहा कि ओंकारेश्वर में सारा गंदा पानी नर्मदा के भीतर जा रहा है, नर्मदा किनारे वृक्षारोपण भी ऐसे समय किया गया जब भीषण गर्मी थी, जिस वजह से अधिकतर पौधे मर गए

Publish: Mar 06, 2023, 09:46 AM IST

भोपाल। डिजिटल बाबा के नाम से ख्याति प्राप्त संत राम शंकर ने शिवराज सरकार पर बड़ा हमला बोला है। हाल ही में डिजिटल बाबा ने अपनी नर्मदा परिक्रमा पूरी की है और शिवराज सरकार के तमाम दावों की पोल खोल कर रख दी है। डिजिटल बाबा ने कहा है कि नर्मदा को लेकर किए जाने वाले तमाम दावे झूठे हैं। 

डिजिटल बाबा ने कहा कि सरकार नर्मदा को साफ करने के दावे करती है लेकिन परिक्रमा शुरू करते ही ओंकारेश्वर के गोमुख घाट पर देखा सकता है कि पूरे शहर का गंदा पानी नर्मदा में मिल रहा है। डिजिटल बाबा ने नर्मदा में हो रहे अवैध उत्खनन के मामले में भी राज्य सरकार की आलोचना की। 

इसके साथ ही नर्मदा किनारे लगाए गए पौधों के संबंध में भी डिजिटल बाबा ने अपनी भड़ास शिवराज सरकार पर निकाली। डिजिटल बाबा ने कहा कि पौधे उस समय लगाए गए जब भीषण गर्मी थी। बारिश का पानी न मिलने की वजह से अधिकतर पौधे मर गए। 

वहीं डिजिटल बाबा ने कथावाचक प्रदीप मिश्रा और धीरेंद्र शास्त्री पर भी हमले बोले। डिजिटल बाबा ने कहा कि चमत्कार के नाम पर रुद्राक्ष बांटने वाले प्रदीप मिश्रा ने लाखों लोगों को जुटा लिया। लोगों की हुई मौत की जवाबदेही कथा वाचक प्रदीप मिश्रा की है इसलिए प्रदीप मिश्रा पर मुकदमा दर्ज होना चाहिए। 

इसके अलावा उन्होंने बागेश्वर धाम वाले धीरेंद्र शास्त्री पर भी निशाना साधा। डिजिटल बाबा ने कहा कि धीरेंद्र शास्त्री दुनिया भर को तो ज्ञान बांटते हैं लेकिन खुद अपने भाई को वह सही आचरण का पाठ नहीं पढ़ा पाए। डिजिटल बाबा ने कहा कि कथावाचक इस समय राजनीतिक दलों के आगे अपना शक्ति प्रदर्शन करने में लगे हुए हैं।