Shivraj Singh: पहली वर्चुअल कैबिनेट बैठक आज

Corona Virus Impact in MP: मुख्यमंत्री अस्पताल से और मंत्री घर से शामिल होंगे, कैबिनेट में चंबल प्रोग्रेस वे को लेकर होगा प्रेजेंटशन

Updated: Jul 28, 2020 07:19 PM IST

Shivraj Singh: पहली वर्चुअल कैबिनेट बैठक आज

भोपाल। कोरोना संक्रमण के कारण अस्पताल में भर्ती मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान हर मंगलवार को होने वाली कैबिनेट बैठक ऑनलाइन करेंगे। मप्र में पहली बार कैबिनेट बैठक वर्चुअल होगी। इसमें मुख्यमंत्री शिवराज और सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया अस्पताल से तथा अन्य मंत्री घर से शामिल होंगे। आज की कैबिनेट के एजेंडे में चंबल प्रोग्रेस वे पर प्रेजेंटशन प्रमुख बिंदु है। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद मंगलवार को सुबह 11 बजे पहली कैबिनेट बैठक हो रही है।अस्पताल से ऑनलाइन मीटिंग कर रहे मुख्यमंत्री कैबिनेट मीटिंग भी ऑनलाइन करेंगे। इसका ट्रायल रन सुबह 9:30 बजे होगा। मंत्री घर से और अफ़सर दफ़्तर से ऑनलाइन ही बैठक में शामिल होंगे। 

ऑनलाइन हुई लॉ एंड ऑर्डर की समीक्षा 

सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए लॉ एंड ऑर्डर की। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि अपराधियों में खौफ होना जरूरी है। उनसे सख्ती से निपटा जाये, किसी प्रकार की रियायत नहीं बरती जाये। प्रदेश में अपराधी तत्वों के विरुद्ध चलाये जा रहे अभियान को निरंतर जारी रखें। इस अभियान को प्रशासन और पुलिस मिल कर चलाएँ।